Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी ने विनर के राज से उठाया पर्दा, बताया कौन ले जाएगा इस सीजन की ट्रॉफी

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बेघर हुई शिवानी कुमारी ने बताया की कौन इस सीजन का विजेता बबन सकता है। बता दें कि फिनाले से कुछ दिन पहले घर से बेघर हुई शिवानी कुमारी ने विनर के राज से पर्दा उठा दिया है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले में अब केवल कुछ ही दिन बाकी हैं। बता दें कि अनिल कपूर द्वार होस्ट किए जा रहे इस शो को आगे हफ्तों तक नहीं बढ़ाया जाएगा। खबर आ रही है कि 2 अगस्त को शो का फिनाले होगा और सभी फैंस को उस दीन अपना विनर भी मिल जाएगा। अब ऐसे में सभी घर में में मौजूद कन्टेस्टन्ट जी तोड़ मेहनत में लगे हुए हैं। इस बीच फिनाले से कुछ दिन पहले घर से बेघर हुई शिवानी कुमारी ने विनर के राज से पर्दा उठा दिया है। घर से एविक्ट होने के बाद शिवानी ने इंटरव्यू दिया और बताया की उनके हिसाब से कौन विजेता है। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
शिवानी कुमारी ने जियो सिनेमा को दिए इंटरव्यू में निराशा जताते हुए कहा कि "सबसे ज्यादा दुख हमें इस बात का है कि जिनके साथ हम उठते-बैठते थे, उन्हीं लोगों ने हमें घर से बाहर किया है। उन्होंने कहा अगर सना मकबूल ने मेरा साथ दिया होता तो आज मैं घर से बाहर नहीं होती।" शिवानी ने आगे कहा कि "विनर तो हमें रणवीर भाई लगते हैं और लवकेश कटारिया। इन्हीं भाई में से किसी को जितना चाहिए।
शिवानी ने आगे जब पूछा गया की इस बार कौन एविक्ट होगा तो उन्होंने सना मकबूल का नाम लिया। उन्होंने कि हमें लगता है कि "इस बार सना जी बाहर हो जाएंगी।" बाकी वह आराम से खेले, थोड़ा कम दिमाग का इस्तेमाल करें तो कोई दिक्कत नहीं होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited