BB OTT 3: Shivani Kumari ने लगानी चाही लवकेश कटारिया-एल्विश यादव की दोस्ती में आग, यहाँ जानिए पूरा मामला

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुकी शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) फिर एक बार कंट्रोवर्सी में आ गई है। इस बार उनपर दो लोगों के बीच लड़ाई कराने का इल्जाम लगा है और यह और कोई नहीं लवकेश और कटारिया के बीच है।

Bigg Boss OTT 3:

Bigg Boss OTT 3:

Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर का शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब तक का सबसे चर्चित और विवादित शो में से रहा। कंटेस्टेंट और मेकर्स की चालबाजी के चलते शो को बुरी तरह से ट्रोल किया गया था। ऐसे में इस बीच शो की हिस्सा रह चुकी और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर शिवानी कुमारी जब तक घर रही तब तक उन्होंने सभी को खूब एंटेरटेंट किया। इसी बीच उन्ही से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें वह फिर एक बार कंट्रोवर्सी के दलदल में जा फंसी। इस बार उनका सामने एल्विश यादव से हैं जानिए क्या है पूरा मामला इस खास रिपोर्ट में।
बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के बाद लवकेश कटारिया दोस्त शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) के गाँव पहुंचे इस दौरान लव ने घर में कीये बुरे बर्ताव को लेकर माफी भी मांगी। इसी दिन का वलॉग लवकेश ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया था लेकिन लगता है एल्विश को यह पसंद नहीं आया। लवकेश का शिवानी से माफी मांगना एल्विश को पसंद नहीं आया है। दरअसल उन्होंने लवकेश को शिवानी से माफी के लिए फटकार लगाई और कहा कि मेरी जनता फैसला करेगी कि मुझे माफी देनी चाहिए या नहीं। अब ऐसा लग रहा है की बिग बॉस के बाद एक और नया ड्रामा शुरू होने वाला है।
यह देखने के बाद लोगों ने शिवानी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए क्या वह एल्विश और लव की दोस्ती तोड़ना चाहती हैं। हालांकि अब इस मामले पर शिवानी का क्या कहना होगा यह देखना दिलचस्प होगा। बात दें शो बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर का ताज सना मकबुल के सिर पर सजा था। टॉप 5 में लवकेश और शिवानी अपनी जगह नहीं बना पाए थे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited