Bigg Boss Ott3: सलमान खान के शो की पहली कफंर्म कंटेस्टेंट हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस, सालों पहले लीक हुआ था MMS

Bigg Boss Ott 3: सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 अगले महीने 15 मई को ऑनएयर होगा। मेकर्स शो के लिए कंटेस्टेंट्स को अप्रोच कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, ये भोजपुरी एक्ट्रेस ने सलमान का शो साइन कर दिया है। एक्ट्रेस शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट बन चुकी हैं।

bigg boss ott 3

Bigg Boss Ott 3 (credit Pic: Instagram)

Bigg Boss Ott 3: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 जल्द ऑनएयर होने वाला है। इस शो के पिछले दो सीजन काफी धमाकेदार थे। फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 के ऑनएयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स इस शो के लिए सेलेब्स को अप्रोच कर रहे हैं। इस शो के लिए मेकर्स ने शहजादा धामी, प्रतीक्षा होनमुखे, सना सईद समेत कई कलाकारों को अप्रोच किया है। मेकर्स ने अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट का नाम कंफर्म नहीं किया है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स ने शो के लिए पहली कंटेस्टेंट को साइन कर लिया है।
Filmybeat की रिपोर्ट के अनुसार, भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा खान सलमान खान के शो में नजर आएंगी। एक्ट्रस रियलिटी शो की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। तृष्णा कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।
तृषा खान होंंगी बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट
एक्ट्रेस का साल 2021 में एमएमएस वीडियो लीक हुआ था। एमएमएस वीडियो के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी भड़ास निकाली थी। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स की जमकर क्लास लगाई थी। एक्ट्रेस अगर शो का हिस्सा बनती हैं तो मेकर्स को जरूर फायदा मिलेगा। मेकर्स शो को धमाकेदार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ेंगे। 15 मई को शो का प्रीमियर होगा। फैंस बिग बॉस ओटीटी 3 के कंटेस्टेंट्स के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited