BIGG BOSS OTT 3 WINNER: रियल पर्सनैलिटी ,फुल ऑन ड्रामा के कारण Ranvir Shorey ले जा सकते हैं ट्रॉफी, ये 5 कारण जीता सकते हैं गेम

BIGG BOSS OTT 3 WINNER: घर के अंदर अब कृतिका मलिक( Kritika Malik) , रणवीर शौरी( Ranvir Shorey) , नेजी( Nazy) , साई केतन राव( Sai Ketan Rao) और सना मकबूल( Sana Makbul) बचे हुए हैं। इन सभी के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है। शो में सभी सदस्य अपने दम पर फिनाले में आए हैं.

5 reason why ranvir shorey wins Bigg Boss ott 3

5 reason why ranvir shorey wins Bigg Boss ott 3

BIGG BOSS OTT 3 WINNER: फैंस का पसंदीदा शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 ( Bigg Boss OTT 3) को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। कल शुक्रवार को होने वाले ग्रैंड फिनाले के बाद पता चल जाएगा कि बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी कौन उठाने वाला है। घर के अंदर अब कृतिका मलिक( Kritika Malik) , रणवीर शौरी( Ranvir Shorey) , नेजी( Nazy) , साई केतन राव( Sai Ketan Rao) और सना मकबूल( Sana Makbul) बचे हुए हैं। इन सभी के बीच जोरदार टक्कर होने वाली है। शो में सभी सदस्य अपने दम पर फिनाले में आए हैं, लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं कि रणवीर शौरी शो जीतने के काबिल हैं, उसके ये पाँच कारण हैं।
रणवीर शौरी( Ranvir Shorey)
बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी जिन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिल में जगह बनाई है वह शुरुआत से ही घर के अंदर अपनी खास जगह बनाए हुए हैं। आइए आपको बताते हैं वो पांच कारण जिसकी वजह से रणवीर जीतने का दम रखते हैं।
1. रियल पर्सनैलिटी
शो के अंदर रणवीर शौरी अपनी रियल पर्सनैलिटी के साथ रहे, वो जैसे हैं वैसे ही सबके सामने दिखे। उन्होंने इतने दिनों में कभी भी दिखावा नहीं किया। रणवीर शौरी ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी सब सच बताया, कभी चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर नहीं कहा और न ही किसी चीज का दिखावा किया। वह अपने इसी स्वभाव के कारण शो में बने रहे, जो कि बिग बॉस का एक रूल भी है।
2. गलत के खिलाफ बोलने वाले
घर के अंदर उन्होंने अपना ईमानदारी भरे अंदाज से सबका साथ दिया। उन्होंने गलत के खिलाफ आवाज उठाई और जो गलत लगा सामने बोल दिया। रणवीर शौरी ने घर के अंदर सबको एक समान रखने की कोशिश की है। वह खेल को अच्छी तरह समझते हैं।
3. जरूरतमंद
ये कहना गलत नहीं होगा कि रणवीर शौरी को बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर प्राइज मनी की जरूरत है। उन्होंने घर के अंदर भी कहा था कि उनकी वित्तीय स्तिथि ठीक नहीं है। मुझे 25 लाख पैसों की जरूरत है अपने बेटे के लिए।
4. दिमाग से खेला
रणवीर शौरी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के गेम को खूब समझा और अपने दिमाग से खेला । रणवीर ने घर के अंदर अपनी तेज बुद्धि से गेम को आगे बढ़ाया और वह आगे चलते गए।
5. फूल ऑन ड्रामा
रणवीर शौरी ने शो में खूब ड्रामा दिखाया जो एक बिग बॉस का दर्शक देखना पसंद करता है। बेबाक बोलना हो या गेम में जीतना हो रणवीर ने अपने दम पर फैंस को एंटेरटेन किया। न तो उन्होंने फालतू का ज्ञान दिया और न ही उन्होंने बड़ी-बड़ी बातें कि। वह फैंस को पसंद आए तभी तो वह हमेशा बॉस मीटर में बने रहे, रणवीर शोरी शो को जीत सकते हैं अगर उन्हें फैंस का सपोर्ट मिले।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited