Exclusive: Bigg Boss OTT 3 की Sana Sultan ने ट्रोलर्स को लगाई फटकार, उर्दू का मजाक बनाने को लेकर की निंदा

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan: रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 में नजर आ चुकी सना सुल्तान ने टाइम्स नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत की। इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया की कैसे सोशल मीडिया पर उनकी उर्दू भाषा का मजाक बनाया गया। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में पढिए पूरी खबर।

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan

Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan: अनिल कपूर के शो बिग बॉस ओटीटी 3 अब तक का सबसे विवादित सीजन में से एक रहा था। सिर्फ इतना ही नहीं शो को इस बार जनता ने फ्लॉप का टैग दिया। हालांकि 2 अगस्त को इसका फाइनल हुआ और ओटीटी की दुनिया से अलविदा के दिया। शो में नजर आ चुकी सोशल मीडिया सनसेशन सना सुल्तान ने टाइम्स नाउ से एक्सक्लूसिव बातचीत कर बताया की कैसे दर्शकों ने उनके उर्दू भाषा का मजाक बनाया लेकिन ऐसा क्यूँ जानिए टाइम्स नाउ नवभारत ई इस खास रिपोर्ट में।
बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3) के एक वीकेंड का वार में होस्ट अनिल कपूर सना सुल्तान (Sana Sultan) का उर्दू भाषा का टेस्ट ले रहे थे। इस टेस्ट में साना 4 से सिर्फ 1 का ही जवाब दे पाई जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हे काफी ज्यादा ट्रोल किया गया। अब इस मामले में सना सुल्तान ने अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि चार सवाल अनिल सिर ने गलत बोला था वह शब्दों को सही से नहीं बोल पाए। आपको सभी हिन्दी शब्द नहीं पता होंगे वैसे ही कई उर्दू शब्द से मैं वाकिफ नहीं हूं। मुझे दिए गए शब्द कठिन थे इसलिए मैं जवाब नहीं डे सकती तो क्या गलत हो गया।
वह आगे कहती हैं कि अगर मैंने चार लफ्जों का गलत जवाब दे दिया तो क्या हो गया इसका मलतब ये नहीं मुझे उर्दू नहीं आती। बात दें सना सुल्तान तीसरे हफ्ते में ही घर से बेघर हो गई थी। हाल ही में नेजी के फैन मीटअप में शामिल भी हुई थी। जानकारी देते हुए बात दें की शो को सना सुल्तान ने जीता और 25 लाख इनाम घर ले गई।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited