Call Me Bae Twitter Review: Ananya Panday की सीरीज से लोग हुए इम्प्रेस, एक सीन देख भड़के Kiara-Sid के फैंस

Call Me Bae Twitter Review: अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे आज यानी 6 सितंबर 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें ये सीरीज ओटीटी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। आइए जानते हैं फैंस इसे देखने के बाद क्या बोल रहे हैं।

Call Me Bae

Call Me Bae

Call Me Bae Twitter Review: अनन्या पांडे की वेब सीरीज कॉल मी बे आज यानी 6 सितंबर 2024 को ओटीटी पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। बता दें ये सीरीज ओटीटी अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इस सीरीज का इतंजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। बता दें इस सीरीज में एक लड़की कहानी है जो बड़े घोटाले का शिकार होने के बाद अपनी अच्छी खासी आलीशान ज़िंदगी को छोड़ देती है और मुंबई की भागदौड़ भरी ज़िंदगी में संघर्ष करती है। आइए जानते हैं फैंस को इस सीरीज की कहानी कैसी लग रही है।
थलापति की फिल्म पर फैंस बर्बाद ना करें
बता दें इस सीरीज में विहान समत, वरुण सूद, गुरफतेह पीरजादा, वीर दास, निहारिका दत्त, मिनी माथुर और लिसा मिश्रा भी नजर आए है। एक यूजर ने लिखा की विजय थलापति की फिल्म पर फैंस बर्बाद करने से अच्छा है कि घर में बैठकर ये सीरीज देखें। दूसरे यूजर ने लिखा-दिमाग को बाहर निकाल दें और इस सीरीज का अच्छे से आनंद लें। तीसरे यूजर ने लिखा-सीरीज में ऑटो बहुत प्यारे हैं। बिल्कुल मिनी कूपर के जैसे। मुझे कॉल मी बे बहुत पसंद आई।
बेस्ट सीरीज में से एक
चौथे ने लिखा- मैं ये सीरीज देख रहा हूं मुझे सच्चाई में ये सीरीज बहुत अच्छी लग रही है। मैंने सोचा था कि आज एक एपिसोड देख लूं और कल दूसरा लेकिन मैंने खुद को रोक नहीं पाया और दोनों एपिसोड देख लिया। पांचवे ने लिखा-इस हफ्ते में रिलीज हुई बेस्ट सीरीज में से एक है। इस सीरीज को 8 एपिसोड में बनाया गया है। हर एपिसोड 35 से 40 मिनट के है। इस सीरीज को इशिता मोइत्रा ने क्रिएट किया है। वही कॉलिन डीकुन्हा ने डायरेक्ट किया है। कुछ लोग इस सीरीज को पसंद कर रहे हैं तो वही कुछ लोग ट्रोल कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited