Snake Venom Case: पुलिस ने फॉरेंसिक लैब भेजा Elvish Yadav का फोन, रिकवर किया जाएगा डिलीट डेटा

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: बिग बॉस विनर एल्विश यादव की मुश्किल खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट कोर्ट में हाल ही में दर्ज की थी। अब पुलिस ने इस मामले में एल्विश और उनके दोस्तों का फोन फॉरेंसिक लैब भेजा दिया है।

elvish Yadav

Elvish Yadav (credit Pic: Instagram)

Elvish Yadav Snake Venom Controversy: बिग बॉस विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी आयोजित करने और उसमें सापों का जहर स्पलाई करने के आरोप में एल्विश यादव समेत आठ आरोपियों के खिलाफ 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। नए रिपोर्ट्स के अनुसार, 26 वर्षीय एल्विश यादव के फोन को फॉरेंसिक लैब भेज दिया गया। पुलिस ने एल्विश समेत उनके दो दोस्तों का फोन भी जब्त कर लिया।
पुलिस का मानना है कि तीनों के फोन में रेव पार्टी और सांप के जहर से जुड़े मामले की कोई अहम जानकारी मिल सकती हैं। फॉरेंसिक लैब की मदद से तीनों के फोन से डिलीट किए हुए डाटा को रिकवर किया जाएगा।
पुलिस ने एल्विश का फोन भेजा फॉरेंसिक लैब
रिपोर्ट के अनुसार, इस डाटा को कवर करने में करीब 15 से 20 दिन लग जाएंगे।पुलिस ने चार्ज शीट में खुलासा किया है कि रेव पार्टी में सांप का जहर बेचने में एल्विश यादव भी अपने गिरोह के साथ शामिल होते थे। एल्विश अन्य फोन का भी इस्तेमाल करते थे ताकि लोकेशन और बाकी चीजें गुप्त रहे। रेव पार्टी में सांप का जहर पहुंचाने के लिए एल्विश अपने दोस्त विनय की मदद लेते थे। विनय सभी दिशा निर्देश ईश्वर को देते थे। ईश्वर का एक बैंक्विट हॉल और टेंट हाउस का काम है। ईश्वर के हॉल में ही ये पार्टी हुआ करती थी।
पिछले साल 3 नवंबर को एल्विश समेत 6 लोगों के खिलाफ पुलिस ने सांप का जहर बेचने के आरोप में केस दर्ज किया था। इस मामले में 17 जनवरी को पुलिस ने एल्विश को गिरफ्तार किया था। 5 दिन बाद एल्विश को बेल मिल गई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited