Exclusive: अदनान शेख के पिता ने खोला बेटी इफ्फत का कच्चा चिट्ठा, बोले- ऐसी औलाद से बेहतर इंसान बेऔलाद हो...

Exclusive Adnaan Shaikh Father Reveals True Face Of Daughter Iffat Shaikh: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अदनान शेख अपनी बहन इफ्फत शेख द्वारा लगाए गए आरोपों के कारण चर्चा में आ गए हैं। इफ्फत का आरोप था कि अदनान उनकी पढ़ाई के खिलाफ थे। वहीं अब अदनान शेख के पिता ने अपनी बेटी की पोल खोली है।

अदनान शेख के पिता ने खोली बेटी की पोल

अदनान शेख के पिता ने खोली बेटी की पोल

Exclusive Adnaan Shaikh Father Reveals True Face Of Daughter Iffat Shaikh: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के अदनान शेख अपनी शादी के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। वहीं उनका और उनकी बहन इफ्फत शेख का मामला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इफ्फत शेख ने अपने इंटरव्यू में अदनान शेख पर मारपीट करने और उन्हें पढ़ाई से रोकने का आरोप लगाया था। साथ ही इफ्फत शेख ने बताया था कि अदनान शेख ने उनके ससुर के साथ बी मारपीट की थी। वहीं अब इस मामले पर अदनान शेख (Adnaan Shaikh) के पिता अब्दुल माबूद शेख ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने टेली टॉक/टाइम्स नाउ संग बातचीत के दौरान अपनी बेटी इफ्फत की एक-एक हरकतों का खुलासा किया। अब्दुल माबूद शेख ने ये तक कहा कि ऐसी औलाद होने से बेहतर है कि इंसान बेऔलाद रहे।
अदनान शेख (Adnaan Shaikh) पर उनकी बहन इफ्फत शेख ने आरोप लगाया था कि जब वह अस्पताल में अपने मम्मी-पापा से मिलने गई थीं तो उनके भाई ने उनके साथ मारपीट की थी। लेकिन अदनान शेख के पिता ने इन बातों को झूठा करार दिया। उन्होंने बताया कि इफ्फत शेख अपने ससुर के साथ अस्पताल आई थीं। अदनान के पिता अब्दुल माबूद शेख ने बताया कि मैंने इफ्फत शेख के ससुर से झूठ कहा था कि हम डिस्चार्ज होने वाले हैं, इसके बाद भी वे हमसे मिलने आ गए। इफ्फत अपनी मां से मिलीं और रोने लगीं। लेकिन तभी वहां अदनान आ गया, जिसे इफ्फत शेख को देख गुस्सा आ गया।
अदनान शेख (Adnaan Shaikh) के पिता अब्दुल माबूद शेख (Abdul Mabood Shaikh)ने बताया कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम को लगा था कि हमने इफ्फत शेख को यहां बुलाया है। अदनान शेख के पिता ने इस बारे में आगे कहा, "अदनान उससे पूछने लगा कि वो यहां क्यों आई है। इसपर मेरी बेटी ने फोन निकाल लिया और वीडियो बनाने लगी। उसे आदत है हर छोटी से छोटी चीज को रिकॉर्ड करने की। मैंने अपनी बेटी के हाथ से मोबाइल खींचा और उसे वहां से जाने के लिए कहा। मेरे हाथ में ड्रिप लगी हुई थी जो कि खून से भर गई। किसी तरह मेरी बेटी को वहां से भेजा गया और वो लोग टैक्सी पकड़कर चले गए। अगर अदनान ने कुछ कहा होता तो मेरी बेटी भी कम नहीं है। उसने चीजें मुश्किलें बना दी हैं और ये अभी से नहीं बल्कि 2018 से ऐसा हाल है।"
अदनान शेख (Adnaan Shaikh) के पिता अब्दुल माबूद शेख (Abdul Mabood Shaikh) ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि मैं अल्लाह से यही दुआ करता हूं कि अगर बेटी ऐसी हो, औलाद ऐसी हो तो इंसान बेऔलाद ही रहे। अब्दुल माबूद शेख ने अदनान शेख की पत्नी आयशा शेख के बारे में भी बात की और कहा कि उसका असली नाम रिद्धी है। लेकिन वो हिंदू से कब मुस्लिम बनी, कब धर्म परिवर्तन किया, ये न तो हम जानते हैं और न ही अदनान को पता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वेब सीरीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited