Exclusive: Bigg Boss OTT 3 से निकलते ही सना सुल्तान ने खोले Armaan Malik के कच्चे-चिट्ठे, यू-ट्यूबर को बताया पाखंडी

Exclusive Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan Calls Armaan Malik Hypocrite: 'बिग बॉस ओटीटी 3' से सना सुल्तान का पत्ता कट चुका है। उन्होंने शो से निकलते ही अरमान मलिक की पोल खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी। सना सुल्तान ने अरमान मलिक को बातों ही बातों में पाखंडी भी कहा।

सना सुल्तान ने खोले अरमान मलिक के कच्चे-चिट्ठे

सना सुल्तान ने खोले अरमान मलिक के कच्चे-चिट्ठे

Exclusive Bigg Boss OTT 3 Sana Sultan Calls Armaan Malik Hypocrite: जियो सिनेमा के चर्चित शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' ने सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है और अभी तक इससे कई कंटेस्टेंट्स बाहर भी हो चुके हैं। 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में यूं तो हर कंटेस्टेंट अपनी गेम के लिए चर्चा में रहता है। लेकिन अरमान मलिक (Armaan Malik) कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में बने हुए हैं। इन सबसे इतर 'बिग बॉस ओटीटी 3' से इस सप्ताह बाहर हुईं सना सुल्तान ने भी अरमान मलिक के कच्चे-चिट्ठे खोलने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। सना सुल्तान ने अरमान मलिक को घर का सबसे बुरा इंसान कहा, साथ ही उन्हें 'पाखंडी' का टैग भी दिया।
सना सुल्तान (Sana Sultan) ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) से बाहर आने के बाद टेली टॉक/टाइम्स नाउ संग बातचीत की, जिसमें उन्होंने अरमान मलिक की खूब पोल खोली। सना सुल्तान ने अरमान पर तंज कसते हुए कहा, "अरमान मलिक (Armaan Malik) घर का सबसे बुरा इंसान है। वो लोगों को प्रभावित करता है और दूसरों के बारे में भद्दे कमेंट्स करता है। उसने मुझे भी बॉडीशेम किया। कुछ दिनों पहले वही था, जिसने घर में बॉडी शेमिंग के खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन उसने बाद में वही चीज मेरे साथ की। मुझे लगता है कि वह एक पाखंडी है।" सना सुल्तान से अरमान मलिक और कृतिका मलिक के इंटीमेट वीडियो के बारे में भी बात की गई। इसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता। अगर ये हुआ होता तो बिग बॉस इसकी अनुमति ही नहीं देते। मेकर्स इन चीजों को लेकर बहुत सतर्क हैं।"
शिवानी कुमारी को गले न लगाने पर बोलीं सना खान
बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) से बाहर आते वक्त सना सुल्तान (Sana Sultan) ने शिवानी कुमारी को गले नहीं लगाया। इसका कारण साझा करते हुए सना ने कहा, "उस वक्त मेरा दिल बहुत दुखा था। हमारी बॉन्डिंग अच्छी थी। लेकिन वो अरमान मलिक के प्रभाव में आ गई और उसने मेरे खिलाफ भद्दे कमेंट किये। उस वक्त मैं उससे मिलने के लिए तैयार नहीं थी। लेकिन मेरे मन में उसके खिलाफ कुछ भी नहीं है। अगर वो मुझे घर के बाहर मिलेगी तो मैं उसे जरूर गले लगाऊंगी।" सना सुल्तान ने बताया कि वह साई केतन राव या नेजी को 'बिग बॉस ओटीटी 3' जीतते हुए देखना चाहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

आशना मलिक author

आशना मलिक, टाइम्स नाउ नवभारत (Timesnowhindi.com) में बतौर सीनियर कॉपी एडिटर 3 अगस्त, 2023 से जुड़ी हैं। इससे पहले उन्होंने इंडिया डॉट कॉम प्राइवेट लिम...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited