Heeramandi में लोगों को पसंद नहीं आई Sharmin Segal की एक्टिंग, नेपो किड का लगाया ठप्पा

Sharmin Segal Trolled : लोगों को शर्मीन की एक्टिंग पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, ट्रोलर्स ने शर्मीन को इंस्टाग्राम अकाउंट पर कॉमेंट करते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि भाई-भतीजावाद के कारण उन्हें ये किरदार मिला है।

Sharmin Segal Trolled  for Heeramandi

Sharmin Segal Trolled for Heeramandi

Sharmin Segal Trolled : संजय लीला भंसाली( Sanjay Leela Bhansali) की पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' इन दिनों छाई हुई है। शो की कहानी से लेकर किरदारों तक को भरपूर प्यार मिल रहा है। सीरीज को रिलीज हुए महज 5 दिन हुए हैं और लाखों लोगों ने इसे देख लिया है। हीरामंडी के लिए मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा , अदिति राव हैदरी को भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं शर्मीन सगेल( Sharmin Segal) को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उनकी एक्टिंग को लोग पसंद नहीं कर रहे और जमकर ट्रोल कर रहे हैं।
संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मीन सेगल( Sharmin Segal) ने हीरामंडी में 'आलमजेब' का किरदार किया था। शो में उनका अहम रोल नजर आ रहा है, फैंस के दिलों पर राज करने के बावजूद शर्मीन की एक्टिंग कुछ लोगों को पसंद नहीं आई। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, ट्रोलर्स ने शर्मीन को इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि भाई-भतीजावाद के कारण उन्हें ये किरदार मिला है, वह शो में बस एक ही तरह का एक्स्प्रेशन दे रही हैं। अन्य यूजर ने लिखा कि पहले एक्टिंग सीखकर आओ, तुमने शो को खराब कर दिया। वहीं आने ट्रोलर का कहना है कि सभी को छोड़कर बस तुम ही शो में फिट नहीं बैठी।
वहीं अब ट्रोलर्स से परेशान होकर शर्मीन ने अपना कॉमेंट सेक्शन बंद कर दिया है। बिना कोई जवाब देते हुए शर्मीन ने इंस्टाग्राम पर कॉमेंट को बंद कर दिया है। बताते चले कि शर्मिन ने 2019 में भंसाली के प्रोडक्शन से 'मलाल' फिल्म से अभिनय की शुरुआत की थी । उनके साथ फिल्म में मीजान जाफरी सह-कलाकार थे। इसी के साथ वह गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी फिल्मों में पर सहायक निर्देशक के रूप में भंसाली के साथ काम करने के बाद, शर्मिन ने हॉरर कॉमेडी 'अतिथि भूतो भव' में नजर आई थी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited