Game Changer: कितने में बिके राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म के ओटीटी राइट्स? इस प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Game Changer: राम चरण और कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। आज उनकी फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। वही आइए जानते हैं कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स किस प्लेटफॉर्म ने खरीदे है और कितने में खरीदे हैं।

Game Changer

Game Changer

Game Changer: राम चरण और कियारा आडवाणी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए है। आज उनकी फिल्म के रिलीज डेट से पर्दा उठ गया है। बता दें दोनों पहली बार ‘गेम चेंजर’ से धमाल मचाने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी और तब से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब तीन साल बाद ये फिल्म रिलीज हो रही है। आइए जानते है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स किस प्लेटफॉर्म ने लिया है और कितने में लिया है।
रिपोर्ट के अनुसार ‘गेम चेंजर’ के ओटीटी राइट्स जी5 ने 270 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। वही पहली ऐसी खबर आई थी अमेजन प्राइम वीडियो ने गेम चेंजर के स्ट्रीमिंग राइट्स 105 करोड़ रुपये की भारी कीमत पर खरीदे है। फिल्म के राइट्स खरीदने पर अमेजन प्राइम ने दावा किया कि यह अब तक की उनकी सबसे बड़ी डील में से एक है।
कब रिलीज होगी फिल्म
राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म क्रिसमस में रिलीज होगी। वही इस फिल्म की टक्कर बेबी जॉन के साथ होगी। जो 25 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्माण ज्योति देशपांडे, मुराद खेतानी, एटली और प्रिया एटली ने जियो स्टूडियो, सिने 1 स्टूडियो और ए फॉर एप्पल प्रोडक्शंस के बैनर तले संयुक्त रूप से किया जा रहा है। वही 'वेलकम 3' (वेलकम टू द जंगल) इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली। साथ ही 'सितारे जमीं पर' की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited