Hanuman Ott Release: तेजा सज्जा की 'हनुमान' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

Hanuman Ott Release: साउथ स्टार तेजा सज्जा की फिल्म हनुमान को लोगों ने खूब पसंद किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी। फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। अब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो गई है।

teja sajja

Teja Sajja in Hanuman (credit pic: Instagram)

Hanuman Ott Release: साउथ एक्टर तेजा सज्जा (Teja Sajja) की फिल्म 'हनुमान' के ओटीटी रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ये फिल्म पहले शिवरात्रि के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होने वाली थी। लेकिन कुछ कारणों की वजह से डिजिटिल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं हो पाई थी। मेकर्स ने फैंस से माफी मांगते हुए कहा था कि फिल्म जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। अब आप इस फिल्म को घर बैठकर देख सकते हैं। फिल्म जियो सिनेमा और जी 5 पर रिलीज हो गई है।
ओटीटी पर स्ट्रीम हुई हनुमान
पिछले हफ्ते जी 5 ने अपने सोशल मीडिया पेज पर पोस्ट करते हुए लिखा था, आप सबका लंबा इंतजाार जल्द खत्म होने वाला है। हनुमान जी 5 पर तेलुगु में इंग्लिश सब टाइटल के साथ देख सकते हैं। फिल्म से जुड़े अपडेट्स के लिए बने रहिए। आप हनुमान का तेलुगु में जी5 पर रेंट पर देख सकते हैं। हनुमान जिओ सिनेमा पर हिंदी में इंग्लिश सब टाइटल के साथ उपलब्ध है। जिओ सिनेमा पर ये फिल्म किसी अन्या भाषा में नहीं है। 16 मार्च को फिल्म का वर्ल्डवाइड प्रीमियर कलर्स सिनीप्लेक्स पर रात 8 बजे में रखा गया। फिल्म का निर्देशन प्रशांत वर्मा ने किया है।
हनुमान ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की कहानी एक सुपरहीरो पर आधारित है। फिल्म में एक नौजवान को भगवान हनुमान की शक्तियां मिलती है। वो बुराई से लड़ता है। फिल्म में एक्शन और कॉमेडी का भरपूर डोज देखने को मिलेगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited