Heeramandi: मनीषा कोइराला ने 'मल्लिका जान' का किरदार निभाने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैंने कभी ये रोल निभाने का...'

Manisha Koirala on Playing Role of Mallika Jaan in Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' में मल्लिका जान का किरदार निभाने पर मनीषा कोइराला ने आपना रिएक्शन दिया है। मनीषा कोइराला ने का रिक्शन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Manisha Koirala on Playing Role of Mallika Jaan

Instagram

Heeramandi in Manisha Koirala: फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज में अपना जलवा दिखाने को तैयार है। संजय लीला भंसाली अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' के साथ नेटफ्लिक्स पर दस्तक देने वाले हैं। अभी हाल हाल में संजय लीला भंसाली की इस वेब सीरीज का प्रीमियर रखा गया था। प्रीमियर के बाद ये वेब सीरीज मनीषा कोइराला के एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में है। मनीषा कोइराला ने अभी हाल ही में एक ऐसा बयान दिया है, जिसने सबको हैरान कर दिया है। मनीषा कोइराला ने बताया संजय लीला भंसाली ने जो रोल दिया है, उसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था।

मनीषा कोइराला ने अपने रोल को लेकर तोड़ी चुप्पी

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज 'हीरामंडी' ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार है। ये रिलीज रिलीज से पहले काफी चर्चा में है। इसकी वजह फिल्म का बजट से लेकर स्टारकास्ट को लेकर खूब बातें हो रही हैं। इसी बीच 'हीरामंडी' फेम एक्ट्रेस मनीषा कोइराला एक इंटरव्यू सामने आया है। मनीषा कोइराला ने अभी हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बात करते सीरीज में मल्लिका जान का किरदार निभाने पर अपना रिएक्शन दिया है। मनीषा कोइराला ने बताया कि मैंने कभी भी मल्लिका जान का रोल निभाने के बारे में नहीं सोचा था, मैंने बस वैसा ही किया जैसा संजय लीला भंसाली ने कहा। मैं संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित मल्लिका जान बनकर बहुत खुश हूं।

वेब सीरीज में नजर आएंगे ये स्टार्स

संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स पर आने वाली वेब सीरीज 'हीरामंडी' में कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले है। बॉलीवुड एक्टर अध्ययन सुमन, उनके पिता शेखर सुमन के साथ फरदीन खान, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, ऋचा चड्ढा, सोनाक्षी सिन्हा, और ताहा शाह नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि अभी तक वेब सीरीज की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

टाइम्स नाउ नवभारत डिजिटल author

अक्टूबर 2017 में डिजिटल न्यूज़ की दुनिया में कदम रखने वाला टाइम्स नाउ नवभारत अपनी एक अलग पहचान बना चुका है। अपने न्यूज चैनल टाइम्स नाउ नवभारत की सोच ए...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited