Mirzapur से कटा पंकज त्रिपाठी का पत्ता... ऋतिक रोशन निभाएंगे कालीन भैया का रोल? डायरेक्टर ने तोड़ी चुप्पी

Mirzapur New Update: पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें बताया गया है कि इस सीरीज को लेकर एक फिल्म बनने वाली है। बताया जा है कि फिल्म में पंकज त्रिपाठी की जगह ऋतिक रोशन कालीन भैया का रोल निभाएंगे। इस विषय पर अब मिर्जापुर के डायरेक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

mmmmccc

mmmmccc

Mirzapur Film: पॉपुलर वेब सीरीज मिर्जापुर 3 हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। इस वेब सीरीज को लोगों ने खूब प्यार दिया है। मिर्जापुर 3 में अली फजल से लेकर पंकज त्रिपाठी तक ने धमाल मचा दिया है। इस बीच मिर्जापुर वेब सीरीज को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के ऊपर एक फिल्म बनने वाली है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में कालीन भैया का रोल पंकज त्रिपाठी नहीं निभाएंगे। उनकी जगह मूवी में ऋतिक रोशन ने ली है। हालांकि अब मिर्जापुर के डायरेक्टर ने इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

डायरेक्टर ने बताया सच

सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ये दावा कर रहे हैं कि वेब सीरीज मिर्जापुर से प्रेरित एक फिल्म बनने वाली है। लोगों ने ये दावा किया है कि इसमें पंकज त्रिपाठी कालीन भैया नहीं बनेंगे बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन इस रोल को निभाएंगे। इस विषय पर अब डायरेक्टर गुरमीत सिंह ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम अभी इस फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं लेकिन अबतक ये तय नहीं हो पाया कि ये फिल्म बनेगी या नहीं। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि अगर मिर्जापुर पर फिल्म बनती है तो इसमें कालीन भैया का किरदार कौन निभाता है।

कालीन भैया का है भौकाल

बताते चलें कि वेब सीरीज मिर्जापुर के तीनों पार्ट में कालीन भैया का भौकाल नजर आया है। जहां पहले पार्ट में शुरू से ही कालीन भैया ने मिर्जापुर शहर पर अपना दबदबा कायम कर रखा था। तो वहीं दूसरे में गुड्डू भैया ने उन्हें चुनौती दी। बता दें कि मिर्जापुर 3 में कालीन भैया ने आखिरी एपिसोड में ऐसा धमाल मचाया कि लोग दंग रह गए हैं। लोग ये चाहते है कि मिर्जापुर पर बन रही फिल्म में पंकज त्रिपाठी ही कालीन भैया के अवतार में नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

    कुमार सरस author

    मैं कुमार सरस टाइम्स नाउ नवभारत ( Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी एडिटर जून 2024 में जुड़ा हूं । इससे पहले मैं बॉलीवुड लाइफ हिंदी में बतौर सब एडिटर क...और देखें

    End of Article

    © 2024 Bennett, Coleman & Company Limited