Indian 3: 'इंडियन 2' के फ्लॉप होने के बाद तीसरे पार्ट को लेकर मेकर का बड़ा यू-टर्न, डायरेक्ट OTT पर फिल्म होगी रिलीज

Indian 3 Will Release Direct on OTT: इस साल 12 जुलाई को कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'इंडियन 2' रिलीज हुई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी फ्लॉप साबित हुई। दूसरे पार्ट का बुरा हाल देखने के बाद अब मेकर्स ने 'इंडियन 3' को डायरेक्ट ओटीटी पर स्ट्रीम कराने का फैसला किया है।

Kamal Haasan's Indian 3

Kamal Haasan's Indian 3

Indian 3 Will Release Direct on OTT: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'इंडियन 2' 12 जुलाई के दिन दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया था। निर्माताओं को पूरी उम्मीद थी कि कमल हासन स्टारर बॉक्स ऑफिस अच्छी कमाई करने में सफल रहेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरते हुए देखा गया। 'इंडियन 2' के फ्लॉप होने के बाद अब निर्माताओं ने कमल हासन स्टारर के तीसरे पार्ट यानी 'इंडियन 3' को सिनेमाघरों में रिलीज करने का अपना फैसला बदल दिया है। यह मूवी अब सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देगी।

सीधे ओटीटी पर दस्तक देगी कमल हासन की 'इंडियन 3'

डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के मुताबिक 'इंडियन 2' के फ्लॉप होने की वजह से मेकर्स काफी नुकसान झेल चुके हैं। मूवी के फेलियर से लाइका प्रोडक्शंस को आर्थिक रूप से कई मुश्किलें झेलनी पड़ी हैं। फिल्म का बजट 250 से 300 करोड़ रुपये के बीच था लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर केवल 150 रुपये का ही कारोबार किया। 'इंडियन 2' से हुए घाटे को रिकवर करने के टीम हर मुमकिन कोशिश कर रही है। यही वजह है कि अब निर्माताओं ने कमल हासन की 'इंडियन 3' को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है।
बताया जा रहा है कि 'इंडियन 3' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि 'इंडियन 2' के फ्लॉप होने के बाद मेकर्स ने जो विश्वास फ्रेंचाइजी को लेकर बनाया था वो टूट गया है। बताते चलें कई बार डिले होने के बाद 'इंडियन' के दूसरे और तीसरे पार्ट को साथ में शूट किया गया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वेब सीरीज (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited