Kangana Ranaut की "तेजस" इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, थिएटर में मिस करने वाले देखें यहाँ

Tejas on Zee5: सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब तेजस ओटीटी पर आने वाली है। फिल्म के ओटीटी राइट्स इस वेबसाइट ने खरीदे हैं जहां अगले महीने आप फिल्म को देख सकते हैं।

Tejas movie on ZEE 5

Tejas movie on ZEE 5

Tejas on Zee 5: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत( Kangana Ranaut) हाल ही में अपनी फिल्म तेजस( Tejas) से चर्चा मे रही थी। फिल्म बड़े पर्दे पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी जिसके कारण कंगना के हाथ निराश लगी थी। हालांकि फिल्म का कान्सेप्ट दर्शकों को बेहद पसंद आया था। सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद अब तेजस ओटीटी पर आने वाली है। फिल्म के ओटीटी राइट्स इस वेबसाइट ने खरीदे हैं जहां अगले महीने आप फिल्म को देख सकते हैं।
कंगना रनौत की हालिया रिलीज फिल्म तेजस को ओटीटी प्लेटफॉर्म मिल गया है। अब दर्शक फिल्म को जी 5 पर देख सकते हैं। तेजस को 5 जनवरी 2024 में ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा जहां फैंस आराम से इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। फिल्म की क्लिप शेयर करते हुए जी 5 ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे साझा किया है। जी5 के अधिकारी मनीष कालरा ने इसे साझा करते हुए लिखा है ,"एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि 'तेजस' डिजिटल मंच पर उड़ान भर रहा है। उन्होंने अपने मंच पर "तेजस" जैसी प्रेरणादायक फिल्म का प्रदर्शन करने पर गर्व व्यक्त भी किया है। बताते चले कि फिल्म 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को फैंस का अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया जिस कारण तेजस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।
अभिनेत्री कंगना रनौत के वर्कफ्रन्ट की बात करें तो खबरें तेज हैं कि वह जल्द ही बीजेपी पार्टी से चुनाव लड़ सकती है। कंगना के राजनीति में कदम रखने की चर्चा हो रही है। इसी के साथ वह अपनी अपकमिंग फिल्म एमरजंसी को लेकर भी तैयारी कर रही हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited