Koffee With Karan 8: अजय देवगन ने खुलकर करी नेपो किड्स का तरफदारी, कहा- 'हमने सालों मेहनत की है..'

Koffee With Karan 8: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ कॉफी विद करण 8 में नजर आए हैं। अब नेपोटिज्म के मुद्दे पर अजय देवगन का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने एक तरह से सभी नेपो किड्स को डिफेंट किया है।

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Koffee With Karan 8: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और दमदार बयानों के चलते काफी पसंद किए जाते हैं। हाल ही में एक्टर अजय देवगन अपने करीबी दोस्त और मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ कॉफी विद करण 8 में नजर आए हैं। अजय देवगन और रोहित शेट्टी के साथ करण जौहर काफी इंट्रस्टिंग बातचीत करते नजर आए हैं। टेलीकास्ट होने के साथ ही कॉफी विद करण सीजन 8 का ये नया एपिसोड सुर्खियों में आ गया है। करण जौहर के शो पर अजय देवगन और रोहिट शेट्टी अपनी फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक कई बडे़ खुलासे करते नजर आए हैं।
बीते कई सालों से नेपोटिज्म का मुद्दा चर्चा में बना हुआ है। इसकी वजह से कई स्टार किड्स को बुरा तरह ट्रोल भी किया जाता है। अब इसपर अजय देवगन का रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है। आइए इसपर एक नजर डालते हैं।

‘हमने यहां पहुंचने के लिए सालों मेहनत की है’

अजय देवगन ने नेपोटिज्म को लेकर बात करते हुए कहा, ‘लोगों को ये नजर नहीं आता है कि हमने यहां तक पहुंचने के लिए काफी मेहनत की है, काफी ज्यादा मेहनत एक बार इंडस्ट्री में आने के बाद स्ट्रगल सभी के लिए बराबर होता है। सभी को उतनी ही मेहनत के साथ काम करना पड़ता है।’ अपनी चोट की ओर इशारा करते हुए अजय ने कहा, ‘ये स्ट्रगल सभी लोगों को नजर नहीं आता है।’ सोशल मीडिया पर अजय देवगन के इस बयान पर लोगों का रिएक्शन भी अब सामने आने लगा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited