KWK 8 : Neetu Kapoor-Zeenat Aman की हॉटनेस ने बढ़ाई करण के शो में गर्मी, सहेलियों ने खोले एक-दूसरे के राज

KWK 8 Neetu Kapoor- Zeenat Aman: कॉफी विद करण के सीजन 8 में इस हफ्ते बॉलीवुड मोस्ट स्टनींग एक्ट्रेस ज़ीनत अमान( Zeenat Aman) और नीतू कपूर( Neetu Kapoor) आने वाली हैं। हाल ही में रिलीज हुए नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि ब्लैक आउटफिट में अदाकारा बेहद कमाल की नजर आ रही हैं।

KWK 8 Neetu Kapoor- Zeenat Aman

KWK 8 Neetu Kapoor- Zeenat Aman

KWK 8 Neetu Kapoor- Zeenat Aman: करण जौहर( Karan Johar) का सबसे चर्चित शो कॉफी विद करण सीजन 8( Koffee with karan 8) इस बार धूम मचा रहा है। हर हफ्ते वीरवार को आने वाले एपिसोड में रोजाना कोई न कोई नया मेहमान नजर आता है। बीते एपिसोड में जहां पटौदी नवाब सैफ अली खान ( Saif Ali Khan) और उनकी माँ शर्मिला टैगोर( Sharmila Tagore) ने शिरकत की थी वहीं इस बार करण से बातचीत करने बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस ज़ीनत अमान और नीतू कपूर आने वाली हैं। हाल ही में रिलीज हुए शो के नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि किस तरह दो एक्ट्रेस एक काउच पर अपना एक्सपिरिअन्स साझा कर रही हैं।
कॉफी विद करण (KWK) के सीजन 8 में इस हफ्ते बॉलीवुड मोस्ट स्टनींग एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ( Zeenat Aman) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) आने वाली हैं। हाल ही में रिलीज हुए नए प्रोमो में देखा जा सकता है कि ब्लैक आउटफिट में अदाकारा बेहद कमाल की नजर आ रही हैं। शो की शुरुआत में नीतू कपूर ज़ीनत अमान को सेक्कसीनस की दुकान कहकर बुलाती है वहीं ज़ीनत भी नीतू की तारीफ करती है। करण दोनों से उनकी साथ में की हुई फिल्मों के बारे में पूछते हैं तो वह गिनती करवाती हैं। वहीं ज़ीनत बताती है कि वह बहुत कम पार्टी करती है और नीतू अपने चाचा ससुर को अपना क्रश बताती है। फैंस इस प्रोमो को देखकर काफी खुश हैं वह शो में अपनी पसंदीदा अदाकारा को एक साथ देखने के लिए उत्साहित हैं।
बताते चले कि दिग्गज एक्ट्रेस ज़ीनत अमान ( Zeenat Aman) और नीतू कपूर ( Neetu Kapoor) ने एक साथ फिल्म हीरा लाल-पन्ना लाल, यादों की बारात, धर्मवीर में एक साथ काम किया है। दोनों एक्ट्रेस अपने दौर की खूबसूरत हसीना रह चुकी हैं। वहीं नीतू कपूर आज भी फिल्मों में सक्रिय है और ज़ीनत अमान की सोकीय मीडिया पर खूब सारी फैन फालोइंग है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

अर्चना वशिष्ठ author

अर्चना वशिष्ठ ,पिछले दो साल से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ी हुई हैं । टाइम्स नाउ नवभारत से बतौर इन्टर्न सीखने के बाद इसी संस्थान में कॉपी एडिटर के तौ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited