Chiranjeevi जल्द OTT पर करेंगे धमाकेदार डेब्यू, मेगास्टार ने साइन की वेब सीरीज

Chiranjeevi Ott Debut: साउथ मेगास्टार चिरंजीवी फिल्मों के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाका करने वाले हैं। एक्टर ने हाल ही में एक वेब सीरीज साइन की है। फैंस एक्टर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। आइए एक्टर के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में जानते हैं।

Chiranjeevi

Chiranjeevi (credit pic: intagram)

Chiranjeevi Ott Debut: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। मेगा स्टार आखिरी बार भोला शंकर में लीड रोल में नजर आए थे। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म विशंभर की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है। इस फिल्म का निर्देशन बिंबसार फेम वशिष्ठ कर रहे हैं। एक्टर जल्द ओटीटी पर डेब्यू करने वाले हैं। एक्टर ने वेब सीरीज साइन की है।
ओटीटी पर जल्द डेब्यू करेंगे चिरंजीवी
मेगास्टार अपने ओटीटी डेब्यू का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। एक्टर ने वेबसीरीज साइन कर ली है। फैंस इस गुड न्यूज के ऑफिशियल अनांउसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म और बैनर के नाम का खुलासा नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के अनुसार, वेब सीरीज की कहानी काफी शानदार और ये एक हाई बजट सीरीज होगी। एक्टर अपने पुराने इंटरव्यू में भी कह चुके हैं कि वो अलग प्लेटफॉर्म को एक्सप्लोर करना चाहते हैं।
एक्टर को भारत सरकार ने सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान देने के लिए पद्म विभूषण देने का ऐलान किया है। इस खबर को जानने के बाद फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं था। पद्म विभूषण मिलने की खुशी में एक्टर के बेटे राम चरण ने ग्रैंड पार्टी दी थी। इस पार्टी में कई सितारे शामिल हुए थे। पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। एक्टर ने इस सम्मान के लिए भारत सरकार का शुक्रिया कहा था। उन्होंने कहा था कि मैं बेहद खुश हूं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited