Mirzapur 3 के बोनस एपिसोड में होगी Munna Bhaia की वापसी, गुड्डू पंडित ने किया कंफर्म!

मिर्जापुर 3 अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। सीरीज को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। मेकर्स सीरीज का बोनस एपिसोड लेकर आने वाले हैं। बोनस एपिसोड का धमाकेदार प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में अली फजल उर्फ गुड्डू पंडित ने खुलासा किया कि बोनस एपिसोड में मुन्ना भैया की वापसी हो रही है।

mirzapur 3

Mirzapur 3 (credit pic: instagram)

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'मिर्जापुर 3' (Mirzapur 3) अमेजन प्राइम पर रिलीज हो गई है। इस सीरीज के स्ट्रीम होने का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। मेकर्स ने फैंस के लिए बड़ा अपेडट शेयर किया है। मेकर्स मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड लेकर आने वाले है। इस एपिसोड को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाएगा। अली फजल (Ali Fazal) उर्फ गुड्डू पंडित ने धमाकेदार अंदाज में एपिसोड के बारे में बताया है कि इसमें दर्शकों को क्या खास देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ गुड्डू पंडित ने हिंट दिया है कि एपिसोड में स्टड बॉय की रीएंट्री होगी जिसे उन्होंने ही मारा था।
अली फजल ने बताया कि मिर्जापुर का बोनस एपिसोड अगस्त में आएगा। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। आप सब इस एपिसोड के लिए तैयार नहीं है। गाड़ी की पेटी बांध लीजिए।
अमेजन पर आएगा मिर्जापुर 3 का बोनस एपिसोड
इस वीडियो के आने के बाद से सोशल मीडिया पर मुन्ना भैया की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है। एक यूजर ने लिखा, मुन्ना भैया वापस आ रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, अरे मुन्ना भैया ने वापसी कर ली है। तीसरे यूजर ने लिखा, अबे मुन्ना भैया वापस आ रहे हैं नाचो। चौथे यूजर ने लिखा, लाल फूल नीला फूल मुन्ना भैया ब्यूटीफुल। मिर्ज़ापुर सीज़न 3 पिछले महीने 5 जुलाई को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। इस सीरीज में पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेनयुली, हर्षिता शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा मुख्य भूमिका में थे। मिर्जापुर के सभी सीजन को लोगों ने खूब पसंद किया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited