MIRZAPUR FIRST REVIEW: ऋचा चड्ढा ने दिल खोलकर की 'मिर्जापुर 3' की तारीफ, कहा- 'रंग लागएगी अली फजल की मेहनत'

MIRZAPUR FIRST REVIEW: ‘मिर्जापुर-3' का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। बस 5 जुलाई यानि कल ये वेब सीरीज रिलीज हो जाएगी। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का पहला रिव्यू सामने आ गया है। आइए जानते हैं ऋचा चड्ढा ने क्या कहा है।

MIRZAPUR FIRST REVIEW

MIRZAPUR FIRST REVIEW

MIRZAPUR FIRST REVIEW: अब तक की सबसे धांसू वेब सीरीज में से एक ‘मिर्जापुर-3' का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थे। बस 5 जुलाई यानि कल ये वेब सीरीज रिलीज हो जाएगी। ये सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का पहला रिव्यू सामने आ गया है। अगर आप भी कल इस सीरीज को देखने का मन बना रहे हैं तो ऋचा चड्ढा ने क्या कहा है वो पहले ये पढ़ लीजिए।
रिलीज से पहले ऋचा चड्ढा, जिनके पति अली फजल गुड्डू भैया के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे। हाल ही में ऋचा चड्ढा ने तीसरे सीजन में अली के प्रदर्शन की सराहना की, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके एक प्यारा सा नोट लिखा। आइए जानते है कि उन्होंने क्या कहा है।
अली फजल मिर्जापुर में इक्सेप्शनल
ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर अपने और अली के प्यारे पलों का एक मोंटाज शेयर किया और लिखा, "अगर यह स्पष्ट नहीं है, तो मैं अली फजल फैन क्लब की पहली सदस्य हूं; वह #मिर्जापुर में इक्सेप्शनल हैं।" बता दें मिर्जापुर 3 में अली फजल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुगल, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, हर्षिता गौर, प्रियांशु पेनयुली, राजेश तैलंग, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा और शीबा चड्ढा जैसे कलाकार हैं। पंचायत फेम जितेंद्र कुमार शो में एक महत्वपूर्ण कैमियो करेंगे और फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब है।
मिर्जापुर 3 के लिए अली फजल की तैयारी
अभिनेता अली फजल ने मिर्जापुर 3 में गुड्डू भैया की भूमिका के लिए अपनी फिटनेस व्यवस्था को और बेहतर बनाया है। जिसके लिए मशहूर फिटनेस ट्रेनर रोहित नायर ने वर्कआउट प्लान तैयार किया है। यह प्लान सीरीज में उनके किरदार की शारीरिक मांगों को पूरा करने के लिए एक भारी और शक्तिशाली लुक बनाने पर केंद्रित है। नायर ने कहा कि अली के साथ काम करना एक बहुत अच्छा अनुभव रहा है।
रोहित नायर ने कहा "ऐसा फजीक हासिल करने के लिए उनकी डेडीकेशन और कमिटमेंट सराहनीय है। हमने सीमाओं को पार किया है और रिजल्ट सामने हैं। फैंस जब हैरान रह जाएंगे जब वे मिर्जापुर 3 में परिवर्तन देखेंगे।"
कठिन वर्कआउट का रिजल्ट
अली फजल ने भी इस पूरी यात्रा में नायर के प्रयासों की प्रशंसा की। अली फजल ने कहा, "रोहित की मेरे किरदार की जरूरतों के बारे में उनकी समझ महत्वपूर्ण रही है। इन महीनों में हमने एक मजबूत दोस्ती बनाई है और उनकी प्रेरणा ने मुझे सबसे कठिन वर्कआउट के दौरान भी आगे बढ़ने में मदद की है। स्क्रीन पर आप जो बदलाव देखेंगे, वह रोहित की कड़ी मेहनत और हमारा प्रमाण है।"
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited