नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की Thandel के करोड़ों में बिके OTT राइट्स, मेकर्स को रिलीज से पहले हुआ फायदा

Thandel Digital Rights Sold Ott Platform: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) की फिल्म 'थंडेल' को लेकर बज बना हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन चंदू मोंदेती कर रहे हैं। ये फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने फिल्म के डिजिटल राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर करोड़ों में बेच दिया है।

thandel

Thandel (Credit Pic: Instagram)

Thandel Digital Rights: निर्देशक चंदू मोंदेती की फिल्म थंडेल को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। थंडेल में नागा चैतन्य और साईं पल्लवी लीड रोल में हैं। फिल्म की कहानी मच्छुआरों के जीवन पर आधारित है। मेकर्स अभी इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन रिलीज से पहले ही फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है। मेकर्स ने थंडेल के ओटीटी राइट्स बेच दिए हैं। आइए जानते हैं कितने में बिके फिल्म के ओटीटी राइट्स?
मेकर्स ने प्रेस रिलीज में दावा किया है कि नागा चैतन्य की किसी भी फिल्म को आज तक इतनी बड़ी डील नहीं मिली है। प्रेसतब रिलीज में लिखा गया है, फिल्म का बिजनेस जबरदस्त तरीके से शुरू हुआ है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने 40 करोड़ में खरीद लिया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने हिंदी और साउथ दोनों भाषा के डिजिटल राइट्स खरीदे है। थंडेल नागा और चंदू की तीसरी फिल्म है। इससे पहले दोनों ने साथ में प्रेमम और सव्यसाची में काम किया है। शेखर कम्मुला के बाद साईं और नागा की ये साथ में दूसरी फिल्म है।
थंडेल की कहानी
थंडेल की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। साल 2018 में जब आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम के मछुआरे गलती से पाकिस्तान के पानी में चले गए थे। इन मछुआरों को हिरासत में ले लिया गया था। एक्टर ने फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। मैंने इस तरह का किरदार कभी नहीं निभाया है। चैतन्य ने बताया कि फिल्म में जो लव स्टोरी दिखाई गई है वो रियल लाइफ कपल पर है। अब उस कपल ने शादी कर ली है। दर्शक इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited