Exclusive: Panchayat Season 4 की रिलीज डेट से हटा पर्दा, चौथे पार्ट में विधायक की माटी पलीत करेंगे फुलेरावासी

Panchayat Season 4: पंचायत जैसी साधारण वेब सीरीज से आम लोगों ने खुद को सही तरीके से कनेक्ट किया है। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं और फैंस को यह काफी ज्यादा पसंद आए हैं। इस वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा को लेकर कहानी दिखाई गई है। हाल ही में टाइम्स नाउ की टीम ने पंचायत के ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर दिवाकर ध्यानी से बातचीत की। आइए जानते हैं कुछ मजेदार किस्से।

Panchayat Season 4

Panchayat Season 4

Panchayat Season 4: पंचायत जैसी साधारण वेब सीरीज से आम लोगों ने खुद को सही तरीके से कनेक्ट किया है। इस सीरीज के तीन पार्ट रिलीज हो चुके हैं और फैंस को यह काफी ज्यादा पसंद आए हैं। वही आज हम आपको बताएंगे कि इसका चौथा पार्ट कब आएगा और पार्ट 3 की शूटिंग के दौरान क्या-क्या मजेदार किस्से हुए हैं।

इस वेब सीरीज में उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा को लेकर कहानी दिखाई गई है। साल 2020 में 'पंचायत' का पहला सीजन रिलीज हुआ था। इसका दूसरा पार्ट साल 2022 में आया था। हाल ही में इसका तीसरा पार्ट 28 मई 2024 को रिलीज हुआ है। जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में टाइम्स नाउ की टीम ने पंचायत के ब्लॉक डेवलपमेंट ऑफिसर दिवाकर ध्यानी से बातचीत की। उन्होंने बताया कि डायरेक्टर ने लोगो को कुछ-कुछ डायलॉग खुद से जोड़ने की इज्जत दे देते थे, जिस कारण इसे और जायदा क्रिएटिविटी बढ़ जाती थी।

कब रिलीज होगा पंचायत सीजन 4

बातचीत के दौरान पंचायत के बीडीओ ऑफिसर दिवाकर ने बताया कि जब प्रह्लाद चा का टंकी पर चढ़कर विधायक को गोली मरने वाला शूट हो रहा था तब टीम उस सीन को शोले मूवी के गबर से रिलेट कर रही थी। साथ ही उन्होंने पंचायत सीजन 4 को लेकर कहा कि इसकी कहानी लिखने पर काम शुरू हो गया है और यह बाकी पार्ट्स से जल्दी यानी 1.5 साल में रिलीज हो जाएगी। साथ ही इस पार्ट में विधायक पंचायत ऑफिस में पोछा लगाते हुए भी नजर आ सकता हैं।

नीना गुप्ता ने निभाया शानदार किरदार

दिवाकर ध्यानी का कहना है की थिएटर आर्टिस्ट को ओटीटीटी आने के बाद काफी मौका मिल रहा है वरना नेपोटिज्म के कारण कभी बड़े प्लेटफार्म टीवी सीरियल और फिल्मों में जगह मिलना मुश्किल हो जाता है, उन्होंने बताया कि शूटिंग भारी गर्मी के दिनों में हुए थी। सब अपना-अपना रोल शूट करने के बाद छाए में भागते थे। दिवारकर ने नीना गुप्ता के लिए कहा वहा रियल लाइफ में काफी मॉडर्न है, लेकिन उन्होंने इस सीरीज में गांव की महिला का किरदार बड़े ही अच्छे से निभाया है।

इन फिल्मों और सीरीज में आएंगे नजर

दिवाकर ध्यानी को हाल ही में अनदेखी सीजन 3 सोनीलिव, पंचायत 3, मटिल्डा हाउस अमेजन मिनी पर देखा गया है। जल्द ही वे साबरमाई एक्सप्रेस,क्रेजी एक्स अमेजन मिनी, आगरा अफेयर्स अमेजन मिनी में नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited