वड़ा पाव खाने Chandrika Dixit से मिलने पहुंची Payal Malik! बिग बॉस के घर के बाहर बनी एक-दूसरे की सहेली

Payal Malik and Viral Vada Pav girl Chandrika Dixit: शो से एविक्ट हो चुकीं पायल मलिक और फेमस वड़ा पाव गर्ल को एक साथ स्पॉट किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में वह गलत एविकशन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।

Payal Malik and Viral Vada Pav girl Chandrika Dixit

Payal Malik and Viral Vada Pav girl Chandrika Dixit

Payal Malik and Viral Vada Pav girl Chandrika Dixit: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस समय बहुत से ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। अनिल कपूर का यह शो धीरे-धीरे अपने फिनाले तक पहुँच रहा है। खबर है कि अगस्त में बिग बॉस ओटीटी 3 को अपना विजेता मिल जाएगा, लेकीन मेकर्स की ओर से अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस बीच घर से एविक्ट हो चुकीं पायल मलिक और फेमस वड़ा पाव गर्ल को एक साथ स्पॉट किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में वह गलत एविकशन के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। आइए इस पूरी रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें बिग बॉस ओटीटी के घर से बेघर हो चुकी पायल मलिक और वादा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित नजर आ रही हैं। वीडियो में पायल और चंद्रिका दोनों की बोलते नजर आ रहे हैं स्ट्रॉंग लोगों को पहले ही घर से निकाला जा चुका है। अब हम चाहते हैं कि विनर वही बने जो लायक हो। नीरज भी स्ट्रॉंग से उन्हें निकाल दिया। पोलोमी भी अच्छा कहल रहीं थीं, लेकीन उन्हें भी निकाल दिया गया। बता दें कि बिग बॉस के घर से निकालने के बाद पायल और चंद्रिका की यह पहली मुलाकात है।
इन सबके बीच आपको बता दें कि इस वीकेंड के वार पर पत्रकार दीपक चौरसिया को बेघर किया जा चुका है। अब देखना है कि इस बार कौन बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम करके जाता है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

श्वाति मिश्रा author

स्वाती मिश्रा, टाइम्स नाउ नवभारत में बतौर कॉपी राइटर अगस्त 2023 से जुड़ी हुई हैं। इससे पहले वह रेडियो मिर्ची में और उससे पहले एक यूएस-आधारित संस्थान न्...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited