एक्शन-थ्रिलर से होगा Pooja Bhatt का धमाकेदार कमबैक, Suniel Shetty संग बनेगी जोड़ी

Pooja Bhatt's Comeback: अपने जमाने की फेमस एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी साझा करते हुए बताया है कि वो एक धांसू एक्शन थ्रिलर में दिखाई देंगी। इस फिल्म में पूजा भट्ट के साथ बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी लीड रोल में नजर आएंगे।

Pooja Bhatt's Comeback with Suniel Shetty

Pooja Bhatt's Comeback with Suniel Shetty

Pooja Bhatt's Comeback: 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने सलमान खान स्टारर के शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' (Bigg Boss OTT 2) में हिस्सा लिया था। इस सीजन में पूजा भट्ट के खेल को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था। यही नहीं पूजा भट्ट एक मजबूत खिलाड़ी बनकर सामने आई थीं। इस समय पूजा भट्ट को लेकर खबरें हैं कि वो एक्टिंग की दुनिया में अपने कमबैक के लिए तैयार हैं। बताया जा रहा है कि उन्हें जल्द ही एक धांसू एक्शन-थ्रिलर में देखा जाएगा। पूजा भट्ट ने खुद अपने सोशल मीडिया के माध्यम से फैन्स अपने कमबैक की जानकरी साझा की है।
इस नए प्रोजेक्ट के बारे में जानकारी देते हुए पूजा भट्ट ने अपनी एक बेहद प्यारी फोटो भी पोस्ट की, जिसमें उन्हें छोटे बालों और साड़ी पहने हुए देखा जा सकता है। फोटो शेयर करते हुए पूजा भट्ट ने कैप्शन दिया, 'lionsgateindia के साथ मेरे नए प्रोजेक्ट की एक झलक। सुनील शेट्टी के साथ दोबारा काम करने के लिए उत्सुक हूं।' पूजा भट्ट ने इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की। पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी को साथ फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होगा।
बता दें पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी को एक साथ फिल्म 'बॉर्डर' में देखा गया था। दशकों बाद इस जोड़ी को फिर एक साथ देखा जाएगा। फिल्म एक एक्शन थ्रिलर होगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पूजा भट्ट का रोल काफी दमदार होने वाला है। इससे पहले उन्हें इस तरह के अवतार में देखा नहीं गया है। ऑडियंस भी पूजा भट्ट को नए अवतार में देखने के लिए बेकरार है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited