Heeramandi देखने के बाद Sonakshi Sinha ने मनीषा कोइराला से मांगी थी मांफी, बोलीं- मेरी ये मजाल

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख समते कई स्टार्स ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। अब सोनाक्षी ने खुलासा किया है कि सीरीज देखने के बाद मैंने मनीषा कोइराला से माफी मांगी थी।

manisha

Sonakshi Sinha-Manisha Koirala (credit Pic: Instagram)

Heeramandi: संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषो कोइराला, अदिति राव हैदरी और संजीदा शेख ने मुख्य भूमिका निभाई हैं। इन सभी अभिनेत्रियों की एक्टिंग के फैंस दीवाने हो गए हैं। सीरीज में सोनाक्षी के रोल को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि संजय लीला भंसाली के साथ काम करने का एक्सपीरियस कैसा था? इसी के साथ उन्होंने हीरामंडी देखने के बाद मनीषा कोइराला से माफी मांगी थी। आइए जानते हैं ऐसा क्या हो गया था कि सोनाक्षी ने मनीषा से माफी मांगी?
सोनाक्षी ने मनीषा से मांगी थी माफी
सोनाक्षी ने मनीषा के बारे में बात करते हुए कहा, वह अद्भूत हैं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। मैंने सीरीज देखने के बाद उनसे माफी मांगी थी। मुझे लग रहा था मैंने ऐसे कैसे किया? मेरी ये मजाल कहां से आई। वह हमेशा आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। हम उन्हें देखते हुए बड़े हुए हैं। मैंने सोचा कि मैं उनके सामने हूं इसलिए मैं बेहतर काम करूं। मुझे मनीषा मैम के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा।
सीरीज में मनीषा और सोनाक्षी के बीच में दुश्मनी को दिखाया गया है। लेकिन अंत में दोनों अपनी दुश्मनी को बुलाकर एक हो जाती हैं। एक्ट्रेस ने सीरीज में फरीदन का निगेटिव रोल प्ले किया है। एक्ट्रेस से आगे पूछा गया कि क्या आपने संजय लीला की गुड बुक्स में आने की कोशिश की। एक्ट्रेस ने कहा, वह आर्टिस्ट आदमी हैं। मैं जानती थी कि उन्हें अपने काम से इंप्रेस कर सकती हूं। उन्हें मेरे काम अच्छा लगा। उन्होंने मेरी तारीफ की।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited