Squid Game 2 Teaser: स्क्विड गेम 2 का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन से शुरू होगा मौत का खूनी खेल, नोट कर लें तारीख

Squid Game 2 Teaser: नेटफ्लिक्स के सीरीज स्क्विड गेम 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में इस सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है। ​इस टीजर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है।

Netflix Squid Game 2

Netflix Squid Game 2

Netflix Squid Game 2: नेटफ्लिक्स के सीरीज स्क्विड गेम 2 का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। बता दें फैंस स्क्विड गेम देखने के तुरंत बाद से इस सीरीज की मांग कर रहे थे, लेकिन अब जाकर मेकर्स ने फैंस का इंतजार खत्म किया है। अब जाकर मेकर्स ने इस कोरियन सीरीज के दूसरे पार्ट का ऐलान किया है। हाल ही में इस सीरीज का टीजर रिलीज हुआ है। आइए जानते हैं कि ये सीरीज कब और कहां रिलीज होने वाली है।
मौत का ये खूनी खेल देखने का फैंस बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। मौत का ये खतरनाक खेल जल्द ही शुरू होने वाला है। बता दें इस सीरीज को आप नेटफ्लिक्स पर आराम से घर में बैठकर देख सकते हैं, लेकिन इसे देखने के लिए सिर्फ आपको कुछ ही दिनों का इंतजार करना होगा। बता दें इस सीरीज को आप 26 दिसंबर 2024 से देख सकते हैं। स्क्विड गेम का टीजर अभी ही रिलीज हुआ है। इस टीजर को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। टीजर में गुलाबी मुखौटे वाले शख्स नजर आ रहे हैं। टीजर को देखकर नजर आ रहा है कि इस सीरीज में कुछ और नया ट्विस्ट होने वाला है।
पैसों के लिए खूनी खेल
स्क्विड गेम का पहला सीजन 2021 में रिलीज हुआ था। इस सीरीज को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस सीरीज में पैसों के लिए खूनी खेल दिखाया गया था। पैसों के लिए लोग गेम खेलते हैं और लास्ट में कुछ लोग ही बजते हैं और बाकि लोगों की मौत हो जाती है। इस सीरीज को लोगों ने काफी एंजॉय किया था। पहले पार्ट में दिखाया गया था कि जिसमें जैसे-जैसे लेवल आगे बढ़ता है जो लोग उस लेवल को पार कर देते हैं वो आगे बढ़ जाते हैं और जो फेल हो जाते हैं उन्हें मार दिया जाता है। अब दूसरे पार्ट के लिए बेताब है। सीरीज के लिए फैंस को बस कुछ ही दिनों का इंतजार करना होगा।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

पूनम शुक्ला author

पूनम शुक्ला मीडिया इंडस्ट्री में 5 सालों से काम कर रही हैं. इन्होंने अपने करियर की शुरुआत ईटीवी भारत से की थी. इन्होंने इंडिया टीवी, नुक्कड़ न्यूज़, n...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited