हो जाइए तैयार! इस दिन आ रही है बाहुबली निर्माता S.S Rajamouli पर बनी डॉक्यूमेंट्री

Modern Masters S.S Rajamouli: नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष कंटेंट मोनिका शेरगिल ने कहा कि दर्शक “मॉडर्न मास्टर्स: एस.एस. राजामौली” में “आरआरआर” फिल्म निर्माता की यात्रा से रोमांचित होंगे। बता दें कि यह 2 अगस्त को नेटफलिक्स पर स्ट्रीम होगी।

Modern Masters S.S Rajamouli

Modern Masters S.S Rajamouli

Modern Masters S.S Rajamouli: ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने शनिवार को एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म की घोषणा की, जिसका शीर्षक "मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली" है, जो पैन-इंडिया ब्लॉकबस्टर "बाहुबली" और "आरआरआर" के लिए जाने जाने वाले प्रसिद्ध फिल्म निर्माता पर बनी है। इस घोषणा ने फैंस को उत्साहित कर दिया है।
इसका निर्देशन राघव खन्ना ने किया है। निर्माताओं के अनुसार, "मॉडर्न मास्टर्स: एसएस राजामौली" फिल्म निर्माता की रचनात्मक दुनिया को समेटे हुए होगा, जिसमें भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा पर उनके गहन प्रभाव, उनकी स्थायी विरासत और फिल्म निर्माण में उनके अभिनव योगदान को दिखाया जाएगा। इसके अलावा, इसमें राजामौली के साथ एक साक्षात्कार भी दिखाया जाएगा, जिन्हें "ईगल" और "मगधीरा" जैसी एक्शन फिल्मों के लिए भी जाना जाता है और सर्वश्रेष्ठ मूल गीत ऑस्कर विजेता फिल्म "आरआरआर" के पीछे का व्यक्ति है।
यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म निर्देशक के परिवार, करीबी दोस्तों, जेम्स कैमरून, जो रूसो और करण जौहर जैसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माताओं के साथ-साथ अभिनेता प्रभास, राणा दग्गुबाती, जूनियर एनटीआर और राम चरण की अनकही कहानियों और दृष्टिकोणों पर भी प्रकाश डालेगी। नेटफ्लिक्स इंडिया की उपाध्यक्ष कंटेंट मोनिका शेरगिल ने कहा कि दर्शक “मॉडर्न मास्टर्स: एस.एस. राजामौली” में “आरआरआर” फिल्म निर्माता की यात्रा से रोमांचित होंगे।
“एस.एस. राजामौली एक ऐसे आइकन हैं जिनकी दूरदर्शी कहानी और सिनेमाई प्रतिभा ने गहरी प्रशंसक अनुसरण बनाई है और भारतीय सिनेमा को वैश्विक मानचित्र पर रखा है। उनकी साहसिक भावना और फंतासी और महाकाव्य शैलियों ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जिसने भारतीय इतिहास और संस्कृति की प्रतिष्ठित कहानियों में जान फूंक दी है। बता दें कि यह 2 अगस्त को नेटफलिक्स पर स्ट्रीम होगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited