The Family Man 3: मनोज बाजपेयी स्टारर से Sharad Kelkar को रातोंरात किया मेकर्स ने बाहर, अभिनेता ने तोड़ी चुप्पी

Sharad Kelkar Out From The Family Man 3: हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान शरद केलकर ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि मनोज बाजपेयी ने अपकमिंग सीरीज 'द फैमिली मैन 3' (The Family Man 3) में वो नजर नहीं आएंगे। इस सीरीज की घोषणा करते हुए मेकर्स ने शरद केलकर को बताया तक नहीं था।

Sharad Kelkar Out From The Family Man 3

Sharad Kelkar Out From The Family Man 3

Sharad Kelkar Out From The Family Man 3: बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपकमिंग सीरीज 'द फैमिली मैन 3' (The Family Man 3) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस सीरीज के तीसरे पार्ट के लिए दर्शक काफी समय से बेताब थे लेकिन फाइनली मेकर्स ने 'द फैमिली मैन 3' पर काम शुरू कर दिया है। बीते दोनों पार्ट्स में मनोज बाजपेयी के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि और शारिब हाशमी सहित कई कलाकर अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए। इस सीरीज में शरद केलकर भी नजर आए थे। हालांकि 'द फैमिली मैन 3' से उन्हें मेकर्स ने बाहर कर दिया है। 'द फैमिली मैन 3' का हिस्सा ना होने पर शरद केलकर (Sharad Kelkar) ने बड़ा बयां भी जारी किया है।
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में 'द फैमिली मैन' सीरीज में अरविंद की भूमिका निभाने वाले शरद केलकर ने कहा कि उन्हें इस सीरीज की घोषणा करते वक्त बताया ही नहीं गया। हो सकता है कि वो इस सीरीज के तीसरे पार्ट में दिखाई ना दें। उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं पता क्योंकि उन्हें इसकी कोई खबर नहीं है। शरद केलकर ने यहां तक कहा कि उन्होंने सीरीज की अनाउंसमेंट के बारे में पढ़ा था।
शरद केलकर भले ही 'द फैमिली मैन 3' का हिस्सा नहीं है लेकिन उन्होंने तारीफ करते हुए कहा कि ये सीरीज दूसरे सीजन के मुकाबले बड़ी और बेहतर होगी। बता दें 'द फैमिली मैन 3' में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियामणि और शारिब हासमी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

ललित कुमार author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited