TGIKS Season 2: कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट बनी 'Devara' की स्टारकास्ट, अब फिल्म की मिलेंगी इन्साइड डिटेल्स

Devara Starcast TGIKS Season 2 First Guest: जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो अपने सीजन 2 के साथ वापसी करने वाला है। ऐसे में इस शो के पहले गेस्ट देवरा की स्टारकास्ट बनी जिसमें जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान और जूनियर एंटीआर बने हैं।

Devara Starcast TGIKS Season 2 First Guest

Devara Starcast TGIKS Season 2 First Guest

Devara Starcast TGIKS Season 2 First Guest: कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने शो दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो के साथ फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर राज करने लौट रहे हैं। सिर्फ यही नहीं कपिल अपने जोक्स से सभी का पेट दर्द करने पुरानी टीम के साथ जल्द दर्शकों के बीच में होंगे। हर कोई दर्शक शो के पहले गेस्ट को लेकर उत्साहित था और नाम जानना चाहता था। हाल ही में साउथ की मोस्ट अवेटेड फिल्म देवरा की स्टार कास्ट को शो के सेट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान जाह्नवी कपूर, जूनीयनर एंटीआर और सैफ अली खान शो के पहले गेस्ट बनेंगे।
सीजन 1 हिट होने के बाद कपिल शर्मा अपने शो दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो (The Great Indian Kapil Sharma Show) के साथ वापसी कर रहे हैं। इस शो के पहले गेस्ट देवरा (Devara) की स्टारकास्ट बनी जिसमें जाह्नवी कपूर, जूनीयनर एंटीआर और सैफ अली खान नजर आएंगे। तीनों को शो के सेट पर स्पॉट किया और पेपस को अकेले-अकेले कैमरे के पोज भी दिए। जाह्नवी कपूर बेहद ही मेरमेड हॉट ड्रेस में नजर आई जिससे उन्होंने वहाँ खड़े लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जूनियर एंटीआर और सैफ भी अपने डैशनिंग लुक से हसीनाओं का दिल जीतते हुए नजर आए।
इस एपिसोड के लिए लोग काफी ज्यादा खुश हैं क्यूंकी उन्हे फिल्म की इन्साइड डिटेल्स जानने का मौका मिलेगा। बता दें यह शो नेटफलिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 21 सितंबर को टेलिकास्ट होगा और थीम वही एयरपोर्ट वाली रहेगी। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के मेकर्स ने बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियों संग पहले एपिसोड शूट कर लिया है। नए सीजन के लिए मेकर्स ने कुछ नए किरदारों को शो का हिस्सा बनाया है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited