The Great Indian Kapil Show 2 इस दिन जल्द होगा लॉन्च, ये बॉलीवुड स्टार्स होंगे शो के पहले मेहमान

The Great Indian Kapil Show Season 2: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो जल्द ही नेटफलिक्स पर वापसी करने वाला है। ऐसे में जानिए शो कब लॉन्च होगा और कौन पहले मेहमान होंगे जानिए टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में।

The Great Indian Kapil Show Season 2

The Great Indian Kapil Show Season 2

The Great Indian Kapil Show Season 2: कॉमेडिया कपिल शर्मा अपनी धमाकेदार टीम के साथ लोगों का फिर से मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जल्द ही दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन आने वाले हैं। लोग काफी समय से इस शो का इंतेजार कर रहे थे और मेकर्स से जल्द से जल्द इसके सीजन 2 की घोषणा की गुहार लगा रहे थे। हालांकि अब यह इंतजार खत्म हो गया है और फिर एक बार एंटेरटेन्मेंट का डोज मिलने वाला है। टाइम्स नाउ नवभारत की इस रिपोर्ट में जानिए शो कब रिलीज होगा और कौन पहला गेस्ट होने वाला है।
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो सीजन 2 (The Great Indian Kapil Show Season 2) के साथ वापिस आ रहा है। शो सितंबर 21 को नेटफलिक्स पर फिर एक बार लॉन्च किया जाएगा। शो की टीम ने शूटिंग शुरू कर दी है लेकी रक्षाबंधन के कारण यह रुक गई थी लेकिन अब वापिस से शुरू कर दी गई है। अब दर्शकों पहला शो 21 सितंबर को दिखाया जाएगा। खबरों के मुताबिक शो का थीम और सेट वही रहेगा एयरपोर्ट वाला लेकिन इसमें कुछ नई चीजें जोड़ी जाएंगी। कास्ट और क्रू शो के वापिस शुरू होने से काफी खुश हैं।
बात दें शो में इस बार पहले मेहमान बॉलीवुड पत्नियाँ बनेगी जो काफी मजेदार होने वाला है। पिछली बार की तरह किकू शारदा, अर्चना पूरन सिंह, कृष्णा अभिषेक और सुनील ग्रोवेर नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited