Whatt!! सुनील ग्रोवर की कमाई से दो गुना ज्यादा टैक्स देते हैं Kapil Sharma, आंकड़े जान उड़ेंगे होश

Kapil Sharma Paid Tax More Than Sunil Grover Income: टीवी से लेकर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है की कपिल शर्मा अपने को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की सैलरी से ज्यादा टैक्स भरते हैं, टाइम्स नाउ की इस रिपोर्ट में देखिए आंकड़े।

Kapil Sharma Paid Tax More Than Sunil Grover Income

Kapil Sharma Paid Tax More Than Sunil Grover Income

Kapil Sharma Paid Tax More Than Sunil Grover Income: जल्द ही लोगों के बीच दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा अपने दूसरे सीजन के साथ दस्तक देने वाला है। कल शो का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसमें कई बॉलीवुड स्टार्स इस बार शो की रौनक बढ़ाएंगे। पिछली बार की तरह इस बार भी कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ हंसा-हंसा कर दर्शकों का पेट दर्द करेंगे। अब हाल ही में कॉमेडियन को लेकर एक बड़ी खबर सामने है कि कपिल अपने को स्टार सुनील ग्रोवर की कमाई से भी ज्यादा टैक्स भरते हैं। जी हाँ, अगर आपको आंकड़े देखने हैं तो पढिए टाइम्स नाउ नवभारत की ये रिपोर्ट।
दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा (The Great Indian Kapil Sharma Show) शो फिर एक बार नेटफलिक्स पर लौटने वाला है सीजन 2 के साथ। अब मीडिया रिपोर्ट्स में शो की स्टार कास्ट की फीस लीक हुई है, ऐसे में देखा गया की सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) की सैलरी कपिल शर्मा के टैक्स से भी आदि है। जी हाँ, सुनील ग्रोवर जितना कमाते हैं उससे ज्यादा कपिल शर्मा टैक्स देते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील एक एपिसोड का 25 लाख चार्ज करते हैं यानी हफ्ते का 3.25 करोड़ सैलरी हुई। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा ने इस साल 2024 में 26 करोड़ रुपए सिर्फ टैक्स भरा है।
जिसे देख साफ हो गया है की सुनील की कमाई से 8 गुना ज्यादा तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) भारत सरकार को टैक्स देते हैं अपनी कमाई से। बात दें कपिल शर्मा की कुल नेटवर्थ 300 करोड़ से ज्यादा है। दी ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो 21 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफलिक्स पर रिलीज होगा जिसमें आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, करण जौहर, वेदांग रैना जैसे बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited