Times Now NavBharat Year Ender 2023: विक्रमादित्य मोटवानी समेत इन डायरेक्टर्स ने जीता लोगो का दिल, OTT पर किया साल भर राज

Times Now NavBharat Year Ender 2023: साल 2023 खत्म होने में बीएस 2 ही दिन बाकि हैं ऐसे में आज हम टाइम्स नाउ नवभारत की इस खास रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं ओटीटी के इन डायरेक्टर्स के बारे में जिनकी सीरीज फिल्मों ने दिल जीत लिया।

Best OTT Directors of 2023

Best OTT Directors of 2023

Best OTT Directors of 2023: इस साल ओटीटी प्लेटफार्म पर खूब फिल्म और सीरीज ने खूब धमाल मचाया। साथ ही इस सब के द्वारा डायरेक्टर्स ने भी लोगों के दिलों पर राज किया। फिल्म चोर निकल के भागा से लेकर सिर्फ एक बंदा काफी है के डायरेक्टर्स का नाम शामिल है। टाइम्स नवो नवभारत की इस खास रिपोर्ट में जानिए इस साल के बेस्ट डायरेक्टर्स का नाम।
निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani)
ऐमज़ॉन प्राइम की सीरीज मुंबई डायरीज का दूसरा पार्ट इसी साल रिलीज हुआ, जिसे लोगो ने खूब पसंद किया। इसे खुद निखिल आडवाणी ने मेहनत से डायरेक्ट किया था।
राहुल वी. चित्तेला (Rahul V. Chittella)
डायरेक्टर राहुल वी चितेला डायरेक्टेड फिल्म 'गुलमोहर' को लोगो ने खूब प्यार दिया ओटीटी प्लेटफार्म पर। इस फिल्म में मनोज बाजपेयी संग शर्मीला टैगोर भी नजर आईं।
अपूर्व सिंह कार्की (Apoorv Singh Karki)
डायरेक्टर अपूर्व सिंह कार्की की फिल्म ' सिर्फ एक बंदा काफी है ' के मुकाबला कोई सीरीज नहीं कर पाई।
सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh)
करीना कपूर खान ने अपना ओटीटी फिल्म डेब्यू सुजॉय घोष की फिल्म जाने जान से किया था। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।
अजय सिंह (Ajay Singh)
अजय सिंह की फिल्म 'चोर निकल के भागा' इस साल की सबसे ज्यादा देखी फिल्म बनी। इस फिल्म में यामी गौतम के साथ सनी कौशल मुख्य भूमिका में नजर आए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

खुशबू डोगरा author

दिल्ली यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। बॉलीवुड से लेकर टीवी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खबरों को लिखने का शौक रखती हूं। खबरों के लिखने का सिल...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited