Rajkumar Hirani की साइबर-क्राइम वेब सीरीज में हुई Vikrant Massey-Arshad Warsi की एंट्री, OTT पर मचने वाला है धमाल!

Vikrant Massey-Arshad Warsi in Rajkumar Hirani's Web Series: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अब वेब सीरीज के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री करने वाले हैं। उनकी इस सीरीज में अब विक्रांत मेस्सी और अरशद वापसी की एंट्री की खबरें सामने आने लगी हैं। यहां इन पर एक नजर डालते हैं।

Vikrant Massey and Arshad Warsi in Rajkumar Hirani's Web Series

Vikrant Massey and Arshad Warsi in Rajkumar Hirani's Web Series

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Vikrant Massey-Arshad Warsi in Rajkumar Hirani's Web Series: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) अब ओटीटी की दुनिया में अपना जलवा बिखेरने के लिए तैयार है। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्मों की लाइम लगाने के बाद अब राजकुमार हिरानी अपने दर्शकों को वेब सीरीज का चस्का लगवाने वाले हैं।विक्रांत मैसी और अरशद वारसी स्टारर एक साइबर क्राइम थ्रिलर सीरीज में राजकुमार हिरानी, प्रीतम पेड्रो के साथ ओटीटी में अपना कदम रखने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज के जरिए हिरानी और वारसी के का भी रीयूनियन होने वाला है, जिसे देखने के लिए फैंस ने सालों इंतजार किया है, मुन्ना भाई फिल्मों में सर्किट का रोल निभाने वाले अरशद वारसी एक बार फिर राजकुमार हिरानी के साथ एक ही प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हैं।

राजकुमार हिरानी नहीं होंगे साइब-क्राइम सीरीज के डायरेक्टर

राजकुमार हिरानी इस सीरीज को प्रोड्यूसर करेंगे और बारीकी से इसपर नजरें भी बनाए रखेंगे। वहीं उनके असिस्टेंट डायरेक्टर आमिर सत्यवीर सिंह इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करने वाले हैं। विक्रांत मैसी और अरशद वारसी इस सीरीज मे प्रीतम और पेड्रो नाम के रोल निभाते नजर आएंगे।
उम्मीद जताई जा रही है कि यह सीरीज साइबर क्राइम की दुनिया को एक नई कहानी के साथ दिखाने वाली है। राजकुमार हिरानी ने इससे पहले किसी भी ओटीटी प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है, यही वजह है कि फैंस अभी से ही इस सीरीज को लेकर एक्साइटमेंट जाहिर कर रहे हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited