Wamika Gabbi ने ब्लैक बिकिनी में कराया फोटोशूट, बोल्डनेस की हदें पार कर दिये एक से एक पोज

Wamiqa Gabbi Hot Video: खुफिया फेम वामिका गब्बी के बोल्ड फोटोशूट ने तहलका मचा दिया है। वीडियो में एक्ट्रेस बोल्ड लुक में पोज देते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के किलर लुक पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

wamiqa

Wamiqa Gabbi (credit pic: instagram)

Wamiqa Gabbi Hot Video: वामिका गब्बी किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। तमिल और पंजाबी फिल्मों में जादू चलाने के लिए एक्ट्रेस अब हिंदी फिल्मों में काम कर रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने काम से लोगों के दिल में अलग पहचान बनाई हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक्ट्रेस ब्लैक ब्रालेट और लेदर पैंट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस फोटोशूट में किलर पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं।
वीडियो में वामिका एक से बढ़कर एक हॉट पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस वीडियो में अपनी टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं। एक्ट्रेस की अदाएं देख फैंस के पसीने छूटे गए हैं। कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस के वीडियो पर लाखों व्यूज है। वामिका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।
वामिका की हॉटनेस ने बढ़ाया पारा
एक यूजर ने लिखा, फायर कहा है। दूसरे यूजर ने लिखा, उफ्फ आपकी ये अदाएं मार ही डालेगी। तीसरे यूजर ने लिखा, आप इंडस्ट्री की नई सेंसेशन हो। चौथे यूजर्स ने लिखा, मैम क्या लग रहे हो। एक्ट्रेस के वीडियो पर ज्यादातर यूजर्स ने आग वाली इमोजी बनाई है। वामिका को खुफिया से पहचान मिली है। एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited