Yodha Ott Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' ओटीटी पर हुई रिलीज, जानें कहां देख सकते हैं फिल्म

Yodha Ott Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना मुख्य भूमिका में थे। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं आप इस फिल्म को कहां देख सकते हैं।

yodha

Yodha (credit Pic: Instagram)

Yodha Ott Release: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'योद्धा' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को सागर अंब्रे और पुश्कर ओझा ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म से दोनों ने बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म में सिद्धार्थ के अलावा दिशा पाटनी, राशि खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई है। ये फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के एक महीने बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। आप इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।
आप इस फिल्म को ऑनलाइन फ्री में नहीं देख पाएंगे। आपको इस फिल्म को 349 रुपये के किराए पर लेना होगा। मेकर्स ने अभी फिल्म को फ्री नहीं किया है। ये फिल्म प्राइम पर स्ट्रीम हो गई है।
प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं फिल्म
योद्धा एक हाई ओकटेन एक्शन थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में सिद्धार्थ ने अरुण कटियाल की भूमिका निभाई है जो योद्धा टास्क फोर्स यूनिट का कॉमडिंग ऑफिसर है। अरुण को उसकी टीम के साथ रेस्कयू मिशन पर भेजा जाता है। फिल्म को करण जौहर, शंशाक खैतान और अपूर्वा मेहता ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। अगर आपने ये फिल्म सिनेमाघर में नहीं देखी है तो आप इसे देख ऑनलाइन पैसे देकर देख सकते हैं। योद्धा से सिद्धार्थ ने बड़े पर्दे पर 2022 के बाद वापसी की थी। एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। एक्टर के पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited