Angry Young Men: बॉलीवुड में दोबारा क्यों नहीं पैदा हुए सलीम-जावेद? सलमान खान बोले 'इस दौर के लोग मर्द नहीं...'

Angry Young Men: The Salim Javed Story: अमेजन प्राइम की मोस्ट अवेटेड डॉक्यूमेंट्री सीरीज एंग्री यंग मेन का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। सीरीज के ट्रेलर लॉन्च पर सलमान खान भी शामिल हुए थे। एक्टर से पूछा गया कि बॉलीवुड में दोबारा क्यों सलीम और जावेद पैदा नहीं हुए?

salman (3)

Angry Young Man Trailer (credit Pic: Instagram)

Angry Young Men: The Salim Javed Story: एंग्री यंग मेन: द सलीम जावेद स्टोरी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में सलीम और जावेद की जिंदगी की अनसुने किस्सों की छोटी सी झलक देखने को मिली है। 70 के दशक में सलीम और जावेद की जोड़ी ने साथ में काम किया था। दोनों ने साथ में करीब 25 फिल्मों में काम किया था जिसमें 22 ब्लॉकबस्टर हिट रह चुकी है। टीजर में ऋतिक रोशन, शबाना आजमी, शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर अमिताभ बच्चन सलीम और जावेद को लेकर अपनी राय देते हुए नजर आए।
सलमान खान ने डॉक्यूमेंट्री के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि बहुत सारे राइटर्स लिखते हैं। हमने फरहान समेत बहुत सारे राइटर को लिखते देखा है, सलीम जावेद ने लड़ा और अपनी जीवन के अनुभवों को शेयर किया है। उन्होंने अपने आस पास के लोगों ने क्या सहा और उनके बच्चों ने क्या चीजें देखी है और इन सभी चीजों को सिनेमा में उतारा है।
सिनेमा में फिर क्यों पैदा नहीं हुए सलीम-जावेद
वहीं, बाकी राइटर्स ने सिनेमा से उठाकर सिनेमा में डाला है। भगवान ने कई मर्द बनाए है लेकिन इस दौर के लोग मर्द नहीं बनना चाहते हैं। मेरे पिता और जावेद साहब मर्द हैं हमेशा मर्द रहेंगे क्योंकि वो मर्द बनना चाहते थे। सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री सीरीज अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी। ये सीरीज 20 अगस्त को आएगी। डॉक्यूमेंट्री का निर्माण नमिता दास ने किया है।
आपको बता दें कि सलीम जावेद ने जंजीर, डॉन, त्रिशूल समते कई हिट फिल्में दी। दोनों अपने समय के मशहूर राइटर में से एक थे। जावेद और सलीम की फिल्मों ने अमिताभ बच्चन की एंग्री यंग मेन वाली इमेज बनाई। 1980 में दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वेब सीरीज (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited