'आराध्या हमेशा आपको साथ क्यों...' ऐश्वर्या राय से इस आदमी ने पूछ लिया ऐसा सवाल, एक्ट्रेस ने तुरंत कर दी बोलती बंद

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी बेटी के साथ काफी समय बिता रही हैं। आराध्या बच्चन और ऐश्वर्या बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आए हैं। इस बीच अब मीडिया ने ऐश्वर्या से ऐसा सवाल पूछा जिससे सभी की बोलती बंद हो गई।

ऐश्वर्या ने की बोलती बंद
01 / 08

ऐश्वर्या ने की बोलती बंद

ऐश्वर्या राय बच्चन एक बार फिर अपनी बेटी के साथ स्पॉट हुई हैं। अभिषेक बच्चन संग तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या लगातार अपनी बेटी के साथ ही समय बिता रही हैं। इस बीच अब अबू दाबी में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आईं ऐश्वर्या और आराध्या को देख रिपोर्ट ने एक सवाल कर दिया। जिसे सुनने से पहले ही ऐश्वर्या ने उसकी बोलती बंद कर दी। यहां उनकी इस बयान पर एक नजर डालते हैं।और पढ़ें

आराध्या हमेशा आपके साथ क्यों
02 / 08

'आराध्या हमेशा आपके साथ क्यों..'

ऐश्वर्या राय बच्चन से एक पैपराजी ने सवाल किया, 'ये हमेशा आपको साथ रहती है, उन्हें बेस्ट जगह से सीखने को मिल रहा है।' पैपराजी के इस सवाल पर ऐश्वर्या ने भी रिएक्ट किया है।

Aishwarya ने कहा वो मेरी बेटी है
03 / 08

Aishwarya ने कहा, 'वो मेरी बेटी है..'

पैपराजी के इस सवाल पर रिएक्ट करते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा, 'वो मेरी बेटी है, वह हमेशा मेरे साथ है।' ऐश्वर्या ने हैरानी के साथ पैपराजी को सवाल सुनने से पहले ही जवाब दे दिया।

अवॉर्ड फंक्शन में हुईं शामिल
04 / 08

अवॉर्ड फंक्शन में हुईं शामिल

ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन एक साथ अबू दाबी में एक अवॉर्ड फंक्शन में नजर आई हैं। दोनों मां-बेटी की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आ रही है।

ऐश्वर्या के चेहरे पर दिखा ग्लो
05 / 08

ऐश्वर्या के चेहरे पर दिखा ग्लो

इस बीच इस अवॉर्ड फंक्शन के लिए नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन के चेहरे पर एक ग्लो साफ नजर आ रहा है। लोग अब ऐश्वर्या की खूबसूरती पर फिदा हो गए हैं।

साथ नजर आते हैं Aishwarya-Aaradhya
06 / 08

साथ नजर आते हैं Aishwarya-Aaradhya

बीते काफी समय से जब भी ऐश्वर्या राय बच्चन स्पॉट होती हैं तो वह अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ ही नजर आती हैं। फैंस को हैरानी भी होती है कि आखिर वह परिवार के दूसरे लोगों के साथ क्यों नहीं दिखतीं।

तलाक की अफवाहें नहीं हो रहीं बंद
07 / 08

तलाक की अफवाहें नहीं हो रहीं बंद

इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तलाक की अफवाहें अभी तक उड़ रही हैं और खत्म होने का नाम नहीं ले रहीं। ऐश्वर्या और अभिषेक ने इनपर कोई सफाई नहीं दी है।

ऐश्वर्या ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग
08 / 08

ऐश्वर्या ने फ्लॉन्ट की वेडिंग रिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कुछ समय पहले ही एक इवेंट में अपनी शादी की अंगूठी को फ्लॉन्ट किया था। जिसके बाद फैंस को ऐसा लग रहा था कि अभी दोनों के बीच चीजें बेहतर हैं।

End of Photo Gallery

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited