Anant Amabani-Radhika Merchant की शादी में मेहमानों को अपनी उंगलियों पर नचाएंगे ये 3 हॉलीवुड स्टार्स! सामने आए नाम

Anant Amabani and Radhika Merchant Marriage: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन खत्म हो गए हैं। अब दोनों की शादी होने वाली है। प्री वेडिंग में हॉलीवुड स्टार्स रिहाना की परफॉर्मेंस के बाद अब खबर सामने आ रही है कि ये तीन स्टार्स भी शादी में परफॉर्म कर सकते हैं।

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

Anant Ambani and Radhika Merchant Wedding

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anant Amabani and Radhika Merchant Marriage: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12-14 जुलाई के बीच मुंबई में शादी करने वाले हैं। दोनों के प्री वेडिंग फंक्शन खत्म हो गए हैं। अब दोनों की शादी होने वाली है। जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य प्री-वेडिंग पार्टी में पॉप क्वीन रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से कई दिल जीत लिए थे। इसके बाद, अब खबरें सामने आ रही हैं कि अनंत और राधिका की शादी के लिए हॉलीवुड सिंगर एडेल, ड्रेक और लाना डेल रे भी परफॉर्म कर सकते हैं। इन हॉलीवुड स्टार्स की परफॉर्मेंस के लिए फिलहाल बातचीत चल रही है और अभी तक कोई कन्फर्मेशन सामने नहीं आया है।
प्री वेडिंग फंक्शन की तरह ही अनंत और राधिका की शादी भी बेहद शानदार होने वाली है। आइए अब यहां शादी में स्टार्स की परफॉर्मेंस पर सामने आए अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

अनंत-राधिका की शादी में रौनक बढ़ाएंगे ये स्टार्स

अनंत-राधिका की शादी से जुड़े एक सोर्स ने इंडिया टुडे को बताया कि हॉलीवुड सिंगर्स 12-14 जुलाई के बीच होने वाली शादी में परफॉर्मेंस के लिए भारत आ सकते हैं। उन्होंने यह भी शेयर किया कि इस समय शादी के लिए इन कलाकारों की डेट्स लेने के लिए बातचीत चल रही है। जामनगर में हुए प्री वेडिंग और क्रूज प्री-वेडिंग में इंटरनेशनल स्टार द बैकस्ट्रीट बॉयज़, पिटबुल और इतालवी ओपेरा सिंगर एंड्रिया बोसेली नजर आए थे। अब अनंत और राधिका की शादी को लेकर भी फैंस के बीच बज बना हुआ है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited