Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: जामनगर से लौटते वक्त Rihanna ने पैपराजी संग की मस्ती, खूब खिंचवाईं फोटो

Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Ambani Family Wedding) और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की कॉकटेल पार्टी में इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने परफॉर्म किया है। इस बीच जामनगर एयरपोर्ट से लौटते वक्त रिहाना पैपराजी संग मस्ती करती नजर आ रही है। जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है।

Rihanna meets Paparazi and Click photos

Rihanna meets Paparazi and Click photos

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी (Ambani Family Wedding) और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की कॉकटेल पार्टी में इंटरनेशनल पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) ने परफॉर्म किया है। इस बीच जामनगर एयरपोर्ट से लौटते वक्त रिहाना पैपराजी संग मस्ती करती नजर आ रही है। जिसकी वीडियो भी वायरल हो रही है। रिहाना के परफॉर्मेंस से लेकर जामनगर में उनकी एंट्री तक पॉप सिंगर का फेस इंडिया में बढ़ चढ़ कर बोल रहा है। इस बीच रिहाना का क्रेज इस बात से ही साफ हो गया है कि बॉलीवुड से बड़े स्टार्स भी उनकी परफॉर्मेंस इंजॉय करते दिख रहे हैं। रिहाना को लेकर काफी चर्चा हो रही है, उनकी परफॉर्मेंस से लेकर एयरपोर्ट में उनकी एंट्री तक सब कुछ धमाकेदार लग रहा है।
इस बीच उनका एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह इंडियन पैपराजी के साथ मस्ती मजाक करती दिख रही है और एक एक कर उनकी साथ फोटोज भी क्लिक करवा रही हैं। आइए इस वायरल वीडियो पर एक नजर डालते हैं।

रिहाना ने पैपराजी संग जमकर की मस्ती

वायरल वीडियो में रिहाना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन से परफॉर्मेंस के बाद जामनगर से वापस लौटती दिख रही है। इस बीच वह इंडियन पैपराजी से मिल रहे अटेंशन को भी काफी इंजॉय कर रही है और उनकी साथ मस्ती मजाक के साथ फोटोज भी क्लिक करवा रही है। लोगों को रिहाना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited