Monkey Man OTT release date: इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी देव पटेल की ‘मंकी मैन’, जानिए कहां देख पाएंगे फिल्म?

Monkey Man OTT release date: हॉलीवुड स्टार देव पटेल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मंकी मैन (Monkey Man) को इंटरनेशनल स्तर पर काफी सराहना मिली है। फिल्म की थिएट्रिकल रिलीज के बाद अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जाने वाला है। फिल्म की ओटीटी रिलीज डेट भी अब जारी कर दी गई है। आइए यहां नजर डालते हैं।

Monkey Man OTT Release Date

Monkey Man

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Monkey Man OTT release date: एक्शन थ्रिलर फिल्मों के चाहनेवालों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। वह लोग जो हॉलीवुड स्टार देव पटेल की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म मंकी मैन को थिएटर्स में देखने से चूक गए थे अब अपने घरों में आराम से फिल्म देख सकते हैं। बॉक्स ऑफिस पर सफल प्रदर्शन के बाद, देव पटेल की फिल्म मंकी मैन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। सिनेमाघरों में रिलीज होने के दो महीने बाद ओटीटी रिलीज की डेट भी अब जारी कर दी गई है। सोशल मीडिया पर अभी भी फिल्म को लेकर काफी बज है, इंडिया में भी फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि इसको लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आए है।

इस दिन रिलीज होगी मंकी मैन

मंकी मैन का प्रीमियर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पीकॉक टीवी पर होगा। KOIMOI के अनुसार, फिल्म शुक्रवार, 14 जून, 2024 को अमेरिकी वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए बोनस के रूप में, फिल्म को तीन दिन पहले 11, जून को एक और डिजिटल रिलीज भी मिलेगी।
देव पटेल की इस फिल्म को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना मिली है। इस फिल्म की कहानी, सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों और बेहतरीन स्टंट सीन से भरपूर है। फिल्म की रिलीज के वक्त काफी विवाद भी हुआ, जिस वजह से इसके कई सीन्स को कट कर दिया गया था। पहले फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज होने वाली थी, हालांकि विवाद को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने फिल्म को अपने प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से इनकार कर दिया था।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited