Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट में ED Sheeran ने अचानक मारी एंट्री, ऑडियंस के सामने गाया ये मैशअप

ED Sheeran in Diljit Dosanjh Concert: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के बर्मिंघम कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर दिलजीत के साथ अचानक पॉप्यूलर सिंगर एडी शीरन की एंट्री हो जाती है। जिसे देख फैंस की आंखें फटी रह जाती हैं।

Ed Sheeran Surprises Fans As He Joins Diljit Dosanjh At Birmingham Concert, Duo Sings Shape Of You-Naina Mashup

Ed Sheeran Surprises Fans As He Joins Diljit Dosanjh At Birmingham Concert, Duo Sings Shape Of You-Naina Mashup (Credits: Instagram)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
ED Sheeran in Diljit Dosanjh Concert: इंडियन एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की पॉप्यूलैरिटी इस समय आसमान छू रही है। साल 2024 दिलजीत के लिए अभी तक बेहद शानदार रहा है। पहले फिल्म अमर सिंह चमकीला की सक्सेस के बाद दिलजीत को काफी सराहना मिली, उसके बाद दुनियाभर में उनके कॉन्सर्ट की धूम ने बज बनाया है। जिसके बाद अब वह दिल-लुमिनाटी टूर 2024 की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस साल दिलजीत, भारत के कई राज्यों में परफॉर्म करने वाले हैं। दिलजीत के इस टूर के लिए टिकट लाइव होने के कुछ ही सेकंड में बिक गई हैं। एक टिकट की कीमत 4 हजार से 20 हजार तक की बिक रही है। यह फैन्स के बीच दिलजीत दोसांझ का क्रेज ही है जो अब साफ नजर आ रही है। हाल ही में उन्होंने बर्मिंघम में परफॉर्म किया है जहां उन्हें एक प्यारा सा सरप्राइज भी मिला है। यह भी पढ़ें- Raju Srivastav की दूसरी पुण्यतिथि पर पत्नी का छलका दर्द, रोते हुए कहा- दो साल होने के बाद भी मेरी जिंदगी गड़बड़ चल..

एक बार फिर साथ नजर आए दिलजीत और ED Sheeran

दिलजीत ने अपने मुंबई कॉन्सर्ट में पहली बार हॉलीवुड सिंगर एड शीरन के साथ पंजाबी और इंग्लिश गानों का एक मैशअप परफॉर्म किया था। जो फैंस को भी काफी पसंद आया। अब कुछ महीनों बाद ही पॉप स्टार ने अचानक दिलजीत के बर्मिंघम वाले कॉन्सर्ट में एंट्री ले ली है। दिलजीत के कॉन्सर्ट में एक स्पेशल अपीयरेंस से फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।
दोनों ने एक साथ 'शेप ऑफ यू' और 'नेना' गाने पर परफॉर्म किया है। इस मैशअप गाने का वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दिलजीत और एडी शीरन के बीच की दोस्ती समय के साथ और भी गहरी होती जा रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited