Godzilla x Kong The New Empire box office collection day 1: करीना-तबू और कृति की 'The Crew' से ज्यादा हुई मूवी की कमाई

Godzilla x Kong The New Empire box office collection day 1: आज 29 मार्च 2024 को एडम विंगर्ड के निर्देशन में बनी गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग का सीक्वल है। फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिस्पॉन्स सामने आ रहे हैं। आइए फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर नजर डालते हैं।

Godzilla X Kong: The New Empire Expected to Dominate Indian Box Office Collection

Godzilla X Kong: The New Empire Expected to Dominate Indian Box Office Collection

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Godzilla x Kong The New Empire box office collection day 1: आज 29 मार्च 2024 को एडम विंगर्ड के निर्देशन में बनी गॉडज़िला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। यह फिल्म गॉडज़िला वर्सेज़ कॉन्ग का सीक्वल है। फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिस्पॉन्स सामने आ रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही हैं, दुनियाभर में जलवा बिखेरने के साथ ही इंडिया में भी फिल्म का कलेक्शन काफी अच्छी चल रहा है। फैंस को फिल्म से जुड़ी सभी एक्शन सीन और रोमांचक स्टंट नजर आ रहे हैं। गॉडज़िला और किंग कांग इस समय अपने अस्तित्व और मानव जाति के अस्तित्व के लिए लड़ रहे हैं।
फिल्म को थिएटर्स में देखना काफी अच्छा एक्सपीरियंस लगने वाला है। बॉक्स ऑफिस नंबरों की बात करें तो गॉडज़िला एक्स कॉन्ग भारत में पहले दिन शानदार कलेक्शन की उम्मीद कर रही है। आइए इन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़ों पर एक नजर डालते हैं।

बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन हुई इतनी कमाई

ऑरमैक्स मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, यह अनुमान लगाया गया है कि एडम विंगर्ड की फिल्म अपने शुरुआती दिन में भारत में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 9.2 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की फिल्म क्रू भी 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें तीन एयर होस्टेस अमीर बनने के लिए डकैती को अंजाम देती हैं। रिया कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को भी अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। क्रू को अपने शुरुआती दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 6.5 करोड़ रुपये की कमाई होने की उम्मीद है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited