Hollywood स्टार Will Smith के फैंस की लगी लॉटरी, इस साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म में हो सकती है एक्टर की एंट्री

Will Smith in Science Fiction Thriller: 'बैड बॉयज़: राइड ऑर डाई' जैसे सुपरहिट फिल्म में नजर आने वालेहॉलीवुड स्टार विल स्मिथ की अपकमिंग फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर सोनी पिक्चर्स के लिए एक अपकमिंग साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं। आइए इस अपडेट पर एक नजर डालते हैं।

Will Smith to be cast in Science Fiction Movie

Will Smith to be cast in Science Fiction Movie

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Will Smith in Science Fiction Thriller: हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ सोनी पिक्चर्स के लिए एक अपकमिंग साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आ सकते हैं। आउटलेट डेडलाइन की रिपोर्ट के अनुसार, विल स्मिथ फिल्म 'रेसिस्टर' में लीड रोल निभाने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। यह फिल्म बेस्टसेलिंग के राइटर डैनियल सुआरेज़ की 2014 की किताब 'इनफ्लक्स' पर आधारित होने वाली है। इसी के साथ ही 'बुलेट ट्रेन' के राइटर जैक ओल्केविक्ज़ ने इस फिल्म का पहला ड्राफ्ट लिखा है। जबकि एरिक सिंगर ने मूवी के लेटेस्ट ड्राफ्ट पर काम किया है। हालांकि फिल्म के निर्देशक को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है। मेकर्स फिलहाल एक अच्छे डायरेक्टर की तलाश में है, जिसे साइंस फिक्शन फिल्मों का अनुभव भी हो।
फिल्म की स्टोरीलाइन के बारे में भी अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन 'इन्फ्लक्स' एक डायस्टोपियन समाज पर लिखी हुई कहानी है जिसमें सरकार तकनीकी प्रगति को रोकने के लिए एक रणनीति का उपयोग करती है।

कैसी होगी फिल्म की कहानी?

कहानी मुख्य रूप से भौतिक विज्ञानी जॉन ग्रेडी और उनकी टीम के इर्द-गिर्द होने वाली है जिन्होंने एक ऐसे उपकरण की खोज की है जो गुरुत्वाकर्षण को भी मात दे सकता है - एक ऐसी विजय जो साइंस के क्षेत्र में क्रांति लाएगी और भविष्य को बदल देगी। लेकिन प्रशंसा के बजाय, ग्रैडी की प्रयोगशाला को प्रौद्योगिकी नियंत्रण ब्यूरो नाम के एक गुप्त संगठन द्वारा बंद कर दिया जाता है। "रेसिस्टर" का निर्माण टॉड ब्लैक, जेसन ब्लूमेंथल, स्टीव टिश और एस्केप आर्टिस्ट के टोनी शॉ द्वारा किया जाएगा। जो वेस्टब्रुक के जरिए स्मिथ और जॉन मोन के साथ सालों से इस प्रोजेक्ट का विकास कर रहे हैं।
स्मिथ ने हाल ही में सोनी पिक्चर्स के साथ स्मैश हिट एक्शन फ्रेंचाइजी 'बैड बॉयज़' के चौथे पार्ट में नजर आए हैं, जिसमें वह मार्टिन लॉरेंस के साथ सुर्खियों में हैं। 'बैड बॉयज़: राइड ऑर डाई' इस महीने की शुरुआत में रिलीज़ हुई और अब तक वर्ल्डवाइड 215.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई कर चुकी है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और चुनाव के समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited