बॉलीवुड में कमबैक के लिए तैयार हैं Fawad Khan !! आलिया भट्ट संग किया था काम

Fawan Khan's Bollywood Comeback: ताजा मिल रही जानकारी के अनुसार पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक फवाद खान (Fawad Khan) अपने बॉलीवुड कमबैक को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ऐसे में अब फवाद खान ने भी इंडियन फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

Is Fawad Khan Coming Back To Bollywood?

Is Fawad Khan Coming Back To Bollywood?

Fawan Khan's Bollywood Comeback: पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर फवाद खान (Fawad Khan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस समय जो खबरें वायरल हो रही हैं उनके मुताबिक फवाद खान एक बार फिर हिंदी सिनेमा की तरफ रुख करने की तैयार कर रहे हैं। कुछ सालों पहले पाकिस्तानी एक्टर्स को बॉलीवुड ने बैन कर दिया था। अब चीजें नार्मल होने के बाद पाकिस्तानी एक्टर्स भारत की फिल्में करने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं। बॉलीवुड में अपने कमबैक को लेकर अब फवाद खान ने भी बड़ा खुलासा किया है।
फवाद खान से जुड़े एक निर्माता ने बताया कि अगर वो इंडिया और मुंबई में खुद को असुरक्षित महसूस करते हिं तो उन्हें आने की जरूरत नहीं है। वह भारतीय फिल्म निर्माताओं के लिए दुबई में शूटिंग कर सकते हैं। इतना ही नहीं फवाद खान ने भी हिंदी सिनेमा में काम करने को लेकर अपनी इच्छा व्यक्त की है।' फवाद खान का मानना है कि वो बॉर्डर के दोनों साइड्स से एक प्रोजेक्ट पर काम करना चाहते हैं। मेरे दोस्त और मैं साथ में मिलकर इंडियन टैलेंट के साथ एक पाकिस्तानी-इंडियन प्रोजेक्ट करना चाहते हैं।
बता दें फवाद खान को आखिरी बार फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' (Ae Dil Hai Mushkil) में देखा गया था। इस फिल्म को करण जौहर (Karan Johar) ने डायरेक्ट किया था। फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में थे। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसके अलावा फवाद खान 'कपूर एंड संस' में भी नजर आ चुके हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

Lalit Kumar author

मेरा नाम ललित कुमार है। मैं टाइम्स नाउ नवभारत में बीते ढेढ़ साल से बतौर वरिष्ठ विशेष संवाददाता (SENIOR SPECIAL CORRESPONDENT) के पद पर काम कर रहा हूं। ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited