Ben Affleck पर पत्नी Jennifer Lopez ने लगाए नीचा दिखाने के आरोप, दोनों के तलाक में भी आई नई बाधा!

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड स्टार जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का तलाक बीते काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। दोनों ही स्टार्स ने अभी तक एक दूसरे पर कई आरोप लगा दिए हैं। इस बीच अब दोनों की मैरिड लाइफ को लेकर कई अपडेट सामने आए हैं।

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce Rumors

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce Rumors

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce: कई महीनों से चल रही तलाक की अफवाहों के बाद जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक की शादीशुदा जिंदगी को लेकर अब नया अपडेट सामने आ गया है। तलाक की ओर बढ़ रहे उनके रिश्ते को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। एक नई रिपोर्ट में बताया गया कि लोपेज ने अब एफ्लेक पर उन्हें अपमानित करने का आरोप लगाया है और उन्हें एफ्लेक से अलग होने को लेकर भी अब दिक्कतें होने लगी हैं। वह खुद को किसी और शर्मिंदगी से बचाने के लिए तलाक को टाल रही है। जेनिफर लोपेक्स 'अपमानित' और 'शर्मिंदा' महसूस कर रही हैं। यही वजह है कि वह लगातार अपनी शादी को तलाक तक पहुंचने से पहले बचाने की कोशिश में लगी हैं।
एक सोर्स ने बताया कि जेनिफर, अफ्लेक से परेशान और उनसे गुस्सा हैं क्योंकि उन्होंने किसी ओर को डेट करना शुरू कर दिया था। गिगली के सेट पर मुलाकात के बाद दोनों 2002 से 2004 तक एक साथ थे। सोर्स ने कहा, 'वह गुस्से में है। उन्हें अपमानित महसूस हो रहा है, उन्होंने ही दोबारा साथ आने की पहल की थी।' पेज सिक्स की रिपोर्ट के अनुसार, अप्रैल 2021 में लोपेज़ के एक्स व एलेक्स रोड्रिग्स के साथ तलाक के बाद उन्होंने दोबारा डेट करना शुरू कर दिया। सूत्र ने आगे बताया कि क्यों लोपेज को एफ्लेक से अपमानित महसूस हुआ।
क्योंकि उन्होंने बड़ी बात कही थी कि वह उसके जीवन का प्यार है। दो साल पहले ही उन्होंने दो शादियां की थीं। यह एक तरह का रिकॉर्ड है, वे छोटे बच्चे नहीं हैं। कपल की पहली शादी के लिए, लोपेज़ और एफ्लेक जुलाई 2022 में लास वेगास भाग गए और उसके बाद अगस्त 2022 में जॉर्जिया के राइसबोरो में द बैटमैन अभिनेता के घर पर उनकी दूसरी शादी हुई। अब दोनों के इस तलाक ने सोशल मीडिया पर भी काफी सुर्खियां बटोर ली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited