अब चौथी बार तलाक लेंगी Jennifer Lopez, दो साल पहले पति Ben Affleck से रचाई थी शादी, जानिए वजह!

Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अब अपने चौथे पति बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से भी तलाक लेने वाली हैं। बेन और जेनिफर ने दो साल पहले ही शादी की थी। इस बीच अब दोनों के तलाक की खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुई थी।

Ben Affleck and Jennifer Lopez

Ben Affleck and Jennifer Lopez

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Jennifer Lopez and Ben Affleck Divorce: हॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अब अपने चौथे पति बेन एफ्लेक (Ben Affleck) से भी तलाक लेने वाली हैं। बेन और जेनिफर ने दो साल पहले ही शादी की थी। इस बीच अब दोनों के तलाक की खबर सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुई थी। रिपोर्ट के अनुसार दोनों तलाक लेने के तुरंत बाद अब घर भी बेच देना चाहते हैं जिसमें फिलहाल वह रहे हैं। शादी में अनबन इतनी ज्यादा बढ़ गई हैं कि दोनों अब एक दूसरे से दूर ही रहना सही समझते हैं। कई फैंस को मानना है कि शादी के बाद दोनों की आपस में बिल्कुल नहीं बनती हैं, हालांकि इसके पीछे का कोई कारण अभी तक सामने नहीं आया है।
टच वीकली ने एक सोर्स ने दावा किया है कि बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज अब तलाक लेने का फैसला कर चुके हैं, अब दोनों ने अलग अलग रहने का निर्णय भी कर लिया है। हालांकि इस शादी के टूटने के लिए दोनों एक दूसके को जिम्मेदार नहीं ठहरा रहे हैं।
साल 2022 में ही हुई थी दोनों की शादी
जेनिफर और बेन हॉलीवुड के कुछ सबसे पावफुल कपल्स में से एक हैं। दोनों ने साल 2022 में ही शादी की थी। एक रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बेन अपने काम और बच्चों पर ध्यान दे रहे हैं और जेनिफर से फिलहाल दूर ही रहना चाहते हैं। अब दोनों के बीच प्यार भी नहीं बचा है। दोनों के अलग होने की खबर काफी वायरल हो रही है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited