DJ Alan Walker संग सीधा स्टेज पर पंहुची आलिया भट्ट, Jigra स्टार ने फैंस को दिया ऐसा सरप्राइज

Alia Bhatt Joins DJ Alan Walker: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों वेदांग रैना के साथ अपनी आने वाली फिल्म जिगरा का जोर-शोर से प्रमोशन कर रही हैं। हाल ही में वह बेंगलुरु में डीजे एलन वॉकर के सनबर्न शो में अचानक नजर आईं। जिसके बाद वहां मौजूद फैंस भी काफी हैरान रह गए।

Ahead Of Jigra, Alia Bhatt Joins DJ Alan Walker On Stage In Bengaluru. Fans Say 'Nobody Saw It Coming'

Ahead Of Jigra, Alia Bhatt Joins DJ Alan Walker On Stage In Bengaluru. Fans Say 'Nobody Saw It Coming' (Credit: Instagram/Sunburn)

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Alia Bhatt Joins DJ Alan Walker: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा (Jigra) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट एक्टर वेदांग रैना के साथ नजर आने वाली हैं। दोनों फिल्म में भाई-बहन के रोल में नजर आने वाले हैं। मूवी के दमदार ट्रेलर को देखने के बाद यह साफ हो गया है कि धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में आलिया का जबरदस्त एक्शन नजर आने वाला है। सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने भाई को बचाने के मिशन में नजर आने वाले हैं। जिसके लिए वह किसी भी हद तक गुजरने को तैयार हैं और कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं। अब एक्ट्रेस में बेंगलुरु में ग्रैमी विनर डीजे एलन वॉकर के शो में नजर आई हैं। उन्होंने अपनी इस सरप्राइज एंट्री से फैंस को हैरान कर दिया है। अब सोशल मीडिया पर इसके फोटोज और वीडिया काफी वायरल हो रहे हैं। आइए यहां इसपर एक नजर डालते हैं। यह भी पढ़ें- तृप्ति डिमरी को लेकर चल रहे विवाद पर एक्ट्रेस की टीम ने तोड़ी चुप्पी, नोट जारी करते हुए कहा, 'कोई फीस नहीं ली...'

एलन वॉकर के शो में शामिल हुईं आलिया भट्ट

बीती रात एलन वॉकर के सनबर्न शो में फैंस उनके गानों पर झूम रहे थे और इंटरनैशनल स्टार की धुन पर थिरक रहे थे। इस माहौल के बीच अचानक आलिया भट्ट की एंट्री हो जाती है। जिसके बाद वहां मौजूद फैंस भी काफी हैरान रह जाते हैं। इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं, जहां हम आलिया को कन्नड़ भाषा में फैंस के साथ बातें करते देख सकते हैं। फिल्म जिगरा एक पैन इंडिया फिल्म है जो हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होने वाली है। फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को दशहरे के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज हो जाएगी।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वर्ल्ड सिनेमा (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited