Pakistani सिंगर अदनान सामी की मां ने 77 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सिंगर ने पोस्ट शेयर कर बयां किया दर्द

पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) की मां बेगन नौरीन सामी का निधन हो गया। मां के निधन से सिंगर सदमे में है। सिंगरने अपनी मां के निधन के बारे में सोशल मीडिया पर शेयर किया। सिंगर ने अपनी मां की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि वो एक शानदार महिला थीं। अल्लाह उन्हें जन्नत दें।

adnan

Adnan Sami with mother (credit Pic: Instagram)

पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी (Adnan Sami) की मां का निधन हो गया। मां के निधन के बाद सिंगर पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। 77 साल की उम्र में सिंगर की मां ने दुनिया को अलिवदा कह दिया। सिंगर ने सोशल मीडिया पर फैंस को इसके बारे में जानकारी दी। सिंगर ने मां की तस्वीर शेयर करते हुए अपना दर्द बयां किया है। फैंस सिंगर की मां की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सिंगर ने मां के तस्वीर के साथ उनके जन्म और निधन की तारीख को लिखा है। ये भी पढ़ें- गुलशन कुमार की बायोपिक पर 7 साल बाद फिर शुरू हुआ काम, बॉलीवुड के ये सितारे निभा सकते हैं लीड रोल
सिंगर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, बहुत दुख और तकलीफ के साथ मैं बता रहा हूं कि मेरी मां नौरीन सामी खान इस दुनिया में नहीं रहीं। हम इस समय दुखी है। वह एक शानदार महिला थीं। वो जिससे भी मिलती थीं सिर्फ प्यार और खुशियां बाटती थीं। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। उनकी दिवंगत आत्मा के लिए शांति की दुआ करें। अल्लाह हमारी प्यारी मां को जन्नत उल फिरदौस जगह दें। आमीन।
अदनान सामी ने लिखा पोस्ट
अदनान सामी के पोस्ट पर फैंस दुख जता रहे हैं। फैंस सिंगर का इस मुश्किल समय में हौसला बढ़ा रहे हैं। सिंगर की सिर्फ पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। अदनान के सॉन्ग्स को फैंस खूब पसंद करते हैं। सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) पढ़ें हिंदी में और देखें छोटी बड़ी सभी न्यूज़ Times Now Navbharat Live TV पर। वर्ल्ड सिनेमा (Entertainment News) अपडेट और चुनाव (Elections) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से।

लेटेस्ट न्यूज

प्रियंका झा author

मेरा नाम प्रियंका झा है। मैं टाइम्स नाऊ नवभारत में बतौर सीनियर कॉपी राइटर साल 2022 से जुड़ी हुई हूं। मीडिया में मुझे काम करने का 4 साल से ज्यादा का अन...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited