Priyanka Chopra की लाडली बेटी मालती मैरी की इंस्टाग्राम पर धांसू एंट्री, छोटी सी उम्र में बना लिया अकाउंट

Priyanka Chopra's Daughter Malti Marie Instagram Account: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बेटी मालती मेरी (Malti Marie Instagram Account) ने अब इंस्टाग्राम पर अपना ऑफिशियल अकाउंट बना चुकी है। एक्ट्रेस ने खुद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात का खुलासा कर दिया है। आइए यहां इस अपडेट पर नजर डालते हैं।

Priyanka Chopra's Daughter Malti Marie Instagram Account

Priyanka Chopra's Daughter Malti Marie Instagram Account

तस्वीर साभार : टाइम्स नाउ डिजिटल
Malti Marie Official Instagram Handle: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक ग्लोबल स्टार हैं, उनकी फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक सभी की निगाहें टिकी रहती हैं। एक्ट्रेस ने जब से निक जोनस संग घर बसाया है, उसके बाद से ही एक्ट्रेस अपने परिवार पर पूरा ध्यान देने लगी हैं। वह अपनी बेटी मालती मैरी का भी पूरा ख्याल रकती हैं, यहां तक कि फिल्म की शूटिंग में भी वह अपनी बेटी को खुद से नजदीक ही रखती हैं। अब मालती मैरी को लेकर एक नया अपडेट सामने आ रहा है। प्रियंका की नन्ही बेटी ने अब इंस्टाग्राम पर अपना ऑफिशियल अकाउंट बना लिया है। खुद प्रियंका ने इस बात की घोषणा कर दी है। इस अपडेट को जानकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं और सीधा मालती के अकाउंट को सपोर्ट कर रहे हैं। आइए यहां प्रियंका की इंस्टाग्राम स्टोरी और मालती के अकाउंट पर एक नजर डालते हैं।

Malti Marie में इंस्टाग्राम पर बनाया अकाउंट

प्रियंका चोपड़ा ने मालती मैरी की एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस फोटो में वह बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। इस फोटो में पहली बार प्रियंका ने मालती के अकाउंट को टैग किया है। यह एक प्राइवेट अकाउंट है, जिसे प्रियंका चोपड़ा भी फॉलो करती हैं। प्रियंका ने अभी अपनी बेटी के अकाउंट को पब्लिक नहीं किया है। वह नहीं चाहतीं कि फिलहाल मालती की पर्सनल लाइफ हाइलाइट हो।
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा अपने भाई सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए भारत आई थीं। जबकि मालती और निक दोनों ही प्रियंका से दूर अमेरिका में थे। अब कई दिनों बाद प्रियंका अपनी बेटी से मिली हैं।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | वर्ल्ड सिनेमा (entertainment News) और बजट 2024 (Union Budget 2024) की ताजा समाचार के लिए जुड़े रहे Times Now Navbharat से |

लेटेस्ट न्यूज

माधव शर्मा author

माधव शर्मा, टाइम्स नाउ नवभारत, (Timesnowhindi.com) में बतौर कॉपी राइटर जून 2022 से जुड़े हैं। इससे पहले वह India TV में भी काम कर चुके हैं। वह दिल्ली ...और देखें

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited